Sunday, April 28, 2024
Advertisement

और भई आ गया स्वाद! दिवाली पर युवकों ने पहले सड़कों पर जमकर काटा हुड़दंग, लेकिन उसके बाद...

दिवाली की रात कुछ युवकों का स्टंट करने और बाइक चलाकर पटाखा फोड़ने का वीडिया वायरल हो गया। वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की और सबको गिरफ्तार कर लिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 14, 2023 18:26 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बाइक पर बैठकर युवकों ने किया खतरनाक स्टंट

दिवाली एक ऐसा त्योहार है जिसकी धूम पूरे देश में देखने को मिलती है। इस दिन लोग घर में पूजा-पाठ करने के बाद अपने परिवार के साथ पटाखें फोड़ते हैं। लेकिन कुछ लोग सड़कों पर हुड़दंग काटने निकल जाते हैं। ऐसे ही कुछ युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़के बाइक पर पटाखा फोड़ते हुए और खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो की पुष्टि पुलिस ने कर दी है।

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कों का ग्रुप बाइक पर बैठकर अवारागर्दी करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा बाइक पर पटाखे फोड़ते हुए खतरनाक स्टंट कर रहा है। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक पीछे वाली सीट पर बैठा है और अपने हाथ में पटाखों की लड़ी फोड़ने लगता है। इस दौरान दूसरा बंदा जो बाइक चला रहा होता है, वो खतरनाक स्टंट करने लगता है।

वीडियो पर पुलिस ने की कार्रवाई

इस वायरल वीडियो की पुष्टी तिरुच्चिराप्पल्ली ज़िला पुलिस ने की है। वीडियो पर तिरुच्चिराप्पल्ली के SP डॉ. वरुण कुमार ने बताया, "त्रिची जिला पुलिस ने सड़क पर स्टंट करने के लिए IPC की विभिन्न धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है क्योंकि इससे  पैदल चलने वालों को खतरा था।"

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जांच एजेंसी ANI ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इन्हें फिल्मों स्टंट मैन का काम मिलना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत जल्द रोहित शेट्टी आपसे संपर्क करेंगे। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई लोग गिरफ्तार हो गए लेकिन एक ट्रेंड सेट कर दिया।

ये भी पढ़ें-

'दिल्ली एक स्मॉग का दरिया है और....', Air Pollution पर शख्स ने बनाया ऐसा गाना जो मिनटों में हो गया Viral

Viral: अब आपको नहीं पकड़ पाएंगे पुलिसवाले, Google Map इस तरह से करेगा आपकी मदद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement