Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

इस कपल ने सारी हदे की पार, चलती कार का सनरूफ खोलकर किया 'KISS', लोगों ने कहा- कार्रवाई करो

सोशल मीडिया पर अकसर लोगों की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। इस बार एक कपल का KISS करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हैदराबाद का है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 17, 2023 7:52 IST
चलती कार में KISS करता कपल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चलती कार में KISS करता कपल

सोशल मीडिया पर हर रोज कई सारे वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में लोग अपना टैलेंट दिखाते हुए नजर आते हैं तो कुछ वायरल वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं। मगर इन सभी के बीच हमें कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं जो आपत्तिजनक होते हैं। पिछले कुछ दिनों में आपने ऐसे कई वीडियो देख लिए होंगे जिन्हें देखने के बाद आपको भी गुस्सा आया होगा। अब एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

चलती कार में कपल ने किया KISS

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार की सनरूफ को खोलकर एक कपल गाड़ी की छत पर बैठा है। इसके बाद आप देख सकते हैं कि वो दोनों एक दूसरे को KISS कर रहे हैं। इसके बाद वह दोनों सामने देखकर मौसम का आनंद उठाते हुए नजर आ  रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @DharaniBRS नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में हैदराबाद पुलिस को टैग करते हुए इस कपल पर कार्रवाई की मांग की गई है। 

लोगों का कैसा रहा रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने गंभीर रूप में लिखा कि- इन लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। तो वहीं एक यूजर ने इस कपल का समर्थन करते हुए लिखा- चलती गाड़ी में सनरूफ से बाहर निकलने के अलावा इन्होंने और कोई गलती नहीं की है, इन्हें इनकी उम्र को जीने दीजिए। एक तीसरे यूजर ने पूछा कि, इसमें असुरक्षित जैसा क्या है?

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये बिहार का उर्फी जावेद है, केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर किया डांस, लोगों ने कहा- 'हे प्रभु अब अवतार लो'

Comodo Dragon Ka Video: बकरी को मुंह में दबोचकर झाड़ियों में ले गया दैत्य, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement