Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये बिहार का उर्फी जावेद है, केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर किया डांस, लोगों ने कहा- 'हे प्रभु अब अवतार लो'

सोशल मीडिया पर आजकल फैशन का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर बीच सड़क पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 17, 2023 7:12 IST
केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर डांस करता युवक- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर डांस करता युवक

आज के युवा को रील्स की ऐसी लत लग गई है कि उसके चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। फेम और लाइक पाने के लिए लोग अजीबो-गरीब हरकते करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। कोई मेट्रो में अजीब डांस करते हुए मिलता है तो कोई अपनी जान को खतरे में डालकर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। मगर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वायरल वीडियो में एक बंदा अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर बीच सड़क पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है।

भाई का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं बीच सड़क पर एक लड़का अजीब ड्रेस पहने हुए चल रहा है। आप देखेंगे कि उसने पूरे बदन पर केले का अजीब सा ड्रेस पहना है। इतना ही नहीं,इसके बाद वीडियो में आप देखेंगे कि वह लड़का भोजपुरी गाना 'शीला हऊ का' पर डांस कर रहा है। इस लड़के का साथ देने के लिए उसका साथी भी वहां पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है मगर उसने नॉर्मल कपड़े पहने हैं। 

लोगों ने लिए खूब मजे

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'ये युवा अब क्रांति लाकर ही मानेंगे, हद हाल है' लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 129K व्यू मिल चुके हैं। इस अजीब हरकत को देखने के बाद हर कोई इनसे मजे ले रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये बंदा उर्फी जावेद को टक्कर दे रहा है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे नमूने कहां मिलते हैं?

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Ladki Ka Dance: लोकल ट्रेन हो या सड़क, कहीं भी डांस करने लगती है ये लड़की, देखें कमाल का वीडियो

अरे! इस इंसान से तो कुत्ते ने भी मान ली हार, भौंकने का कंपटीशन देख लोग बोले- आगरा में भर्ती हो के ही जाएगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement