Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'दिल्ली एक स्मॉग का दरिया है और....', Air Pollution पर शख्स ने बनाया ऐसा गाना जो मिनटों में हो गया Viral

दिवाली के बीतते ही दिल्ली प्रदूषण के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर आ गया है। अब सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक गाना वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी रिलेट कर पा रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 14, 2023 17:22 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB दिल्ली Air Pollution बनाया मजेदार गाना

देश की राजधानी दिल्ली की हवा दिवाली के दूसरे दिन ही जहरीली बन गई है। दिल्ली दुनिया में सबसे ज्यादा प्रदूषण वाले शहरों की सूची में पहले स्थान पर आ गया है। अब सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक गाना काफी वायरल होने लगा है। गाने में दो शख्स दिल्ली की हवा और इससे जुड़ी समस्याओं के बारे में बताते हुए लोगों को दिल्ली NCR में ना आने की चेतावनी दे रहे हैं। 

मिनटों में वायरल हुआ गाना

दिल्ली के एयर पॉल्यूशन को लेकर दो शख्स ने एक गाना बनाया है। यह गाना पूरी तरह से उनका नहीं है। बल्कि नुसरत फतेह अली खान का मशहूर गीत 'तुम्हे दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी' पर बनाया गया है। वायरल वीडियो में बंदा 'तुम्हे क्लीन हवा भूल जानी पड़ेगी, दिल्ली NCR में आकर तो देखो' कहते हुए इस गाने की शुरूआत करता है। लोग खुद को इस गाने से इतना रिलेट कर पा रहे हैं कि वीडियो अपलोट करने के कुछ ही मिनटों बाद यह वायरल हो गया। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sanahashmi1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'एक स्मॉग का दरिया है और डूब के जाना है' लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। Air Pollution पर बने इस गाने को सुनने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह सत्यवचन है। तीसरे यूजर ने लिखा है- सब कुछ ठीक है, बस एक करेक्शन करना बाकी है और वो यह है कि, 'एक स्मॉग का दरिया है और सुंघ के जाना है।' इस गाने पर आपका क्या रिएक्शन है, हमें जरूर बताएं।

यहां सुनें वायरल गाना

ये भी पढ़ें-

Viral: अब आपको नहीं पकड़ पाएंगे पुलिसवाले, Google Map इस तरह से करेगा आपकी मदद

 

ये कैसा हेयरस्टाइल है! लड़की ने अपने बालों के साथ किया कुछ ऐसा कि आप भी हो जाएंगे हैरान, Video Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement