Saturday, May 11, 2024
Advertisement

लो भाई सच हो गई कहानी! बोतल में कंकड़ डालकर कौवा पीने लगा पानी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने प्यासे कौवे की कहानी सच कर दी। वीडियो देखने के बाद लोग कौवे की तारीफ करने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 10, 2023 21:47 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB प्यासे कौवे की कहानी हो गई सच

हर किसी ने अपने बचपन में प्यासे कौए की कहानी जरूर पढ़ी होगी। अरे वही कहानी जिसमें एक कौवे को काफी प्यास लगती है। काफी तलाश करने के बाद उसे एक बर्तन में पानी नजर आया लेकिन पानी तक उसकी चोच नहीं पहुंच रही थी। इसलिए उसने अपना दिमाग लगाया और बर्तन में कंकड़ डालना शुरू कर दिया। इस वजह से पानी ऊपर आ गया और उसने पानी पी लिया। अब तो याद आ ही गया होगा, पूरी कहानी जो बता दी। अब यह कहानी सिर्फ एक कहानी नहीं रह गई बल्कि सच हो गई है।

प्यासे कौवे की कहानी

सोशल मीडिया पर आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा है वो सभी लोगों को उनके बचपन की याद दिला देगी। बचपन में आप सभी ने जिस प्यासे कौवे की कहानी पढ़ी थी, वह अब सच हो गया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बोतल में पानी रखा हुआ और उसके आस पास काफी कंकड़ भी रखे हुए हैं। पानी काफी है और कौवे की चोच पानी तक नहीं पहुंच रही है। इसलिए कहानी की तरह ही यह कौवा भी उसमें कंकड़ डालने लगता है। जैसे ही पानी ऊपर आ जाता है कौवा अपनी प्यास बुझा लेता है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ScienceGuys_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह, इसका फिजिक्स का टीचर कौन है? दूसरे यूजर ने लिखा- अब मैं मान सकती हूं कि जानवर भी समझदार होते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- इस कौवे का IQ कितना है?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Mr. Right की तलाश में महिला ने 400 लोगों को किया डेट, मगर अभी तक मिला अच्छा पार्टनर

'बेटी मम्मी से करवा ले'... Live Class में बच्चे के भद्दे सवाल पर मैम ने दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement