Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सूट बूट पहनकर यह बार्बर अपने कस्टमर की जमकर करता हैं पिटाई, ग्राहक भी हंसते हुए सहते है मार

सोशल मीडिया पर आजकल एक सैलून का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप सैलून जाने से पहले 10 बार सोचेंगे क्योंकि बार्बर अचानक अपने कस्टमर पर चप्पल और चाटों की बरसात कर देता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 07, 2023 21:09 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB कस्टमर पर बार्बर ने कर दी चाटों और चप्पल की बरसात

आपके जब बाल बढ़ते हैं या फिर आपको शेव करवाना होता है तो आप क्या करते हैं? जाहिर सी बात है कि आप किसी ना किसी सैलून में जाते होंगे। वहां बार्बर आपको कुर्सी पर बैठाता होगा और आपसे पूछता होगा कि आप कैसा हेयरस्टाइल करवाना चाहते हैं। इसके बाद आपके बताए अनुसार वह अपना काम करता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे बार्बर से मिले हैं जो बाल काटने की जगह अपने ग्राहकों की सुताई कर देता हो। हैरान हो गए ना आप भी, मगर अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

बार्बर ने दी ऐसी ट्रीटमेंट

सोशल मीडिया पर आजकल एक सैलून का वीडियो खूब देखा जा रहा है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग हंस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग हैरान हो गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के सिर में शैंपू लगा हुआ है। उसके बालों को धोने की जगह बार्बर उसके सिर पर जोर का चाटा मारता है। इसके बाद वह उसे ऊपर उठाता है और बिना रुके 5 चाटें खींच-खींच कर मारता है। इसके बाद वह दूसरे बंदे के पास पहुंचता है और उसके सिर पर चप्पलों की बरसात कर देता है। बार्बर की ऐसी ट्रीटमेंट देखकर लोग काफी हैरान हो गए हैं।

लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mrebk_youtube नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ लिखा गया है कि- 'जब आपके बार्बर को पता चल जाए कि आप किसी दूसरे बार्बर के पास गए थे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 46 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह पागल आदमी है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- यह मजाक की बात नहीं है। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- इसकी इसी हरकत की वजह से बंदा दूसरे बार्बर के पास गया होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

अरे भाई! बॉस का ऑफिस बुलाना कर्मचारी को नहीं आया पसंद, पल भर में करोड़ों की नौकरी को मारी लात

हे भगवान! इन खूबसूरत लड़कियों को रावण जैसा पति चाहिए, पर क्यों? जवाब भी सुन लीजिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement