Friday, May 03, 2024
Advertisement

अपना पासपोर्ट देखने के बाद चचा की तो दुनिया ही हिल गई, वायरल वीडियो ने सबके उड़ाए होश

सोशल मीडिया पर आजकल एक पासपोर्ट का वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस पासपोर्ट को जिसने भी देखा, देखता ही रह गया। आप भी सोचेंगे कि यह पासपोर्ट है या फिर फोन डायरी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 03, 2023 22:27 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB पासपोर्ट का ऐसा इस्तेमाल देखा है कहीं?

जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट, वोटर आईडी कार्ड, ये सब ऐसे जरूरी डॉक्यूमेंट होते हैं जिन्हें हर कोई संभाल कर रखता है। आप भी ऐसे कागजों को या तो किसी फाइल में या फिर अपने पर्सनल लॉकर में रखा होगा। अगर आपने अपने इन डॉक्यूमेंट्स को काफी समय से नहीं देखा है तो एक बार जरा चेक कर लीजिए। इन चचा की तरह कहीं आपके डॉक्यूमेंट के साथ भी कोई खेल ना गया हो। चचा ने जब अपना पासपोर्ट देखा तो कुछ और देखने के लायक ही नहीं बचे।

वायरल वीडियो ने सबके उड़ाए होश

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आपको सबसे पहले एक भारतीय पासपोर्ट नजर आएगा। वीडियो बनाने वाला शख्स जब पासपोर्ट को देखना शुरू करता है, शुरू में तो सब ठीक नजर आता है। लेकिन जैसे ही कुछ पन्ने बदलता है, उसे पहला सदमा लगता है। उसे नजर आता है कि किसी ने पासपोर्ट को फोन डायरी बना दिया और कई नंबर लिख दिए हैं। लेकिन एक सदमा भाई के लिए काफी नहीं था इसलिए भाई ने पूरा पासपोर्ट देख लिया। अलग-अलग पेज पर अलग-अलग हिसाब देखने के बाद शख्स की आंखें खुली की खुली रह गई।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @DPrasanthNair नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'शख्स ने अपना पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए दिया। उसे पता नहीं था कि उसके घर में ऐसा किसने कर दिया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैथमेटिकल पासपोर्ट है। दूसरे यूजर ने लिखा- पासपोर्ट का ऐसा यूज करना कोई इनसे सिखे।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

बिहार का तो भगवान ही मालिक है! पटरी और पुल चोरी की अपार सफलता के बाद सड़क चुराते दिखे लोग, Video Viral

अरे ये क्या हुआ! ब्वॉयफ्रेंड से महंगा गिफ्ट मिलते ही गर्लफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप, मगर कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement