Friday, May 10, 2024
Advertisement

ऐसी खोज करने वाले को 21 तोपों की सलामी, हेलमेट लगाकर बंदे ने सिर पर फोड़ा बम, वीडियो वायरल

दो दिन पहले खत्म हुई दिवाली के नतीजे सोशल मीडिया पर अभी तक छाए हुए हैं। अलग-अलग अंदाज में पटाखे फोड़ने के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, मगर ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 14, 2023 21:50 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB हेलमेट लगाकर बंदे ने सिर पर ही फोड़ दिया बम

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो पिछले दो दिनों में आपने दिवाली से जुड़े हुए कई वीडियो देख लिए होंगे। कहीं कोई अपने हाथ से रॉकेट बम छोड़ता हुआ नजर आ रहा है तो कोई अपने बालों को सजाने के लिए पटाखों का इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है,वैसा अभी तक नहीं देखा होगा। एक बंदा अपने सिर पर चरखी बम फोड़ता हुआ नजर आ रहा है।

देखा है कभी ऐसा नजारा?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो लोग खूब देख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदे ने अपने सिर पर हेलमेट पहना हुआ है। टहलते-टहलते वो अपने सिर पर रखे एक पटाखे में आग लगाता है और थोड़ी देर बाद वह जलकर घूमने लगता है। इसके बाद वह बंदा जमीन पर बैठ जाता है और सिर पर वह बम गोल-गोल घूमकर जलने लगता है। वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा जैसे उसके सिर पर बम नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर का पंख घूम रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @divyakumaari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- यह पागलों की दिवाली है। ऐसा कैप्शन पढ़ने के बाद लोगों ने वीडियो शेयर करने वाली लड़की की ही क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा- लगता है तुम्हें किसी ने पटाखे नहीं दिए इसलिए नाराज हो। दूसरे यूजर ने लिखा- सिर उसका, पैसा उसका, पटाखें उसके, पूरा शरीर उसका, आपक क्यों ज्ञान बांट रही हो, यह समझ नहीं आया। तीसरे यूजर ने लड़की के सपोर्ट में कमेंट करते हुए लिखा- इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Business वही सोच नई, चलती मेट्रो में बंदा ने जमाई अपनी दुकान, आग की तरह फैला वीडियो

Bumble पर मिली लड़की ने पहले ही डेट पर 22 हजार का लगाया चूना, बंदे के हाथ में थमाया बिल और हो गई रफूचक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement