A
Hindi News वायरल न्‍यूज Dancing Cop के स्टाइल पर नागालैंड के मंत्री भी हुए फिदा, Video शेयर कर कही अपने दिल की बात

Dancing Cop के स्टाइल पर नागालैंड के मंत्री भी हुए फिदा, Video शेयर कर कही अपने दिल की बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपका पूरा दिन बना देगा। वीडियो में एक पुलिस वाला डांस करते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल करते नजर आ रहा है।

डांस करके ट्रैफिक मैनेज करता हुआ पुलिसवाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करके ट्रैफिक मैनेज करता हुआ पुलिसवाला

हर इंसान का कोई ना कोई पैशन होता है। कोई सिंगर बनना चाहता है तो कोई अच्छा सेफ बनना चाहता है। कोई इंसान एक फेमस बुक राइटर बनने की इच्छा रखता है तो कोई स्पोर्ट्समैन बनना चाहता है। हर आदमी का पैशन अलग होता है मगर होता जरूर है। कुछ लोग तो अपने पैशन को फॉलो करते हुए उसी में अपने करियर बना लेते हैं। मगर कुछ लोगों को पैशन छोड़कर कोई दूसरा काम करना पड़ता है। लेकिन दूसरा काम करते हुए भी लोग अपने पैशन को नहीं भूल पाते हैं और कभी ना कभी उनका यह पैशन देखने को मिल ही जाता है। ऐसे ही इंदौर के एक पुलिस वाले हैं जो ट्रैफिक को कंट्रोल करते हुए अपने डांस से लोगों का दिल जीतते हैं। इंदौर में इनको लोग Dancing Cop के नाम से जानते हैं। उनका डांस अब तक कई लोगों ने देखा है और जो भी देखता है वह तारीफ किए बिना नहीं रुक पाता है। इस लिस्ट में अब नागालैंड के मंत्री भी शामिल हो चुके हैं।

डांस करते हुए कंट्रोल किया ट्रैफिक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में मौजूद एक पुलिसवाला सड़क पर ट्रैफिक को कंट्रोल कर रहा है। मगर यह शख्स साधारण तरीके से ट्रैफिक को कंट्रोल नहीं कर रहा है। बल्कि यह डांस करते हुए ट्रैफिक को मैनेज कर रहा है। कभी यह मूनवॉक करता हुआ दिख रहा है तो कभी दूसरा स्टेप करके गाड़ियों को जाने का इशारा कर रहा है। ट्रैफिक पुलिसवाले  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

नागालैंड के मंत्री ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर नागालैंड सरकार के पर्यटन एवं उच्च शिक्षा मंत्री तेमजिन इमना अलॉन्ग ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अपने Moves दिखाने के लिए सही प्लेटफॉर्म का इंतजार मत करो, प्लेटफॉर्म को सही खुद बना लो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 51 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- हमारे इंदौर के हैं सिंघम सर, मैं तो कई बार इनको देखने के लिए हाई कोर्ट स्क्वायर पर चला जाता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह अद्भुत है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये हमारे इंदौर से हैं सर और इन पर मुझे गर्व है। कई लोगों ने कमेंट के जरिए बताया है कि यह इंदौर के हैं।

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

आवारा कुत्तों से सावधान! शख्स पर अचानक कुत्ते ने किया हमला, बचाने आई महिला को भी नहीं छोड़ा, देखें Video