Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पाकिस्तान में चल रहे पेट्रोल का रेट बता रहा है। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 28, 2024 11:45 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

14 अगस्त 1947 की आधी रात को बंटवारे बाद पाकिस्तान एक अलग स्वतंत्र राष्ट्र बना। भारत और पाकिस्तान दोनों देश एक साथ ही अंग्रेजों से आजाद हुए और एक साथ ही अपने विकास का सफर शुरू किया। आज भारत एक ऐसा देश बन चुका है जिसके नाम का डंका पूरी दुनिया में बजता है। वहीं हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान को कोई इतनी गंभीरता से नहीं लेता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत के बारे में जानकारी दे रहा है। शख्स ने करीब 7 दिन पहले यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स ने बताया कि पाकिस्तान में एक लीटर पेट्रोल की कितनी कीमत है।

पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर जैसे ही कोई वीडियो हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान का वायरल होता है, लोग काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स पेट्रोल पंप पर खड़ा है और अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवा रहा है। तभी उसने वीडियो बनाते हुए दिखाया कि पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमत चल रही है। पेट्रोल की मशीन पर कैमरा करते हुए शख्स दिखाता है कि वहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 276.6 रुपये (पाकिस्तानी रुपये) है। बता दें कि शख्स ने यह वीडियो को 7 दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कैसा दिया रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gaffar_musafir नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 56 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाक में लिखा- रील्स स्क्रोल करते-करते पाकिस्तान पहुंच गया। दूसरे यूजर ने लिखा- और इनको कश्मीर चाहिए।

ये भी पढ़ें-

आवारा कुत्तों से सावधान! शख्स पर अचानक कुत्ते ने किया हमला, बचाने आई महिला को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

गर्लफ्रेंड के प्यार में शख्स ने ऐसी जगह बनवाया टैटू, जिसे देखकर लोग भी हो गए दंग, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement