Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आवारा कुत्तों से सावधान! शख्स पर अचानक कुत्ते ने किया हमला, बचाने आई महिला को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कुत्ता अचानक एक शख्स पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। उसको बचाने के लिए जो महिला आती है, वह उसे भी काट लेता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 28, 2024 10:30 IST
कुत्ते ने अचानक लोगों पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते ने अचानक लोगों पर किया हमला

आप अगर लोगों से सवाल पूछेंगे कि सबसे वफादार जानवर कौन सा है, तो लोग जवाब में कुत्ते का नाम लेंगे। कुत्ते की वफादारी लोगों को काफी पसंद आती है। इसी कारण कुछ लोग कुत्ते को अपने घर में पालते हैं तो वहीं कुछ लोग गली के कुत्तों को पालतू जानवर जैसा ट्रीट करते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि कुत्ता एक वफादार जानवर होता है मगर वफादार होने के साथ ही साथ यह काफी खतरनाक भी होता है। इसके कई उदाहरण आपने पिछले कुछ दिनों में देखे होंगे। अगर नहीं देखा है तो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लीजिए। इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि कुत्ता इंसानों के लिए किस तरह खतरनाक भी हो सकता है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी गली का है। इसमें आप देखेंगे कि एक शख्स जिसने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है, वह एक दुकान से बाहर निकलता है। शख्स जैसे ही एक कुत्ते के पास पहुंचता है, वह कुत्ता अपने दातों से उसके पैर को पकड़ लेता है। कुत्ते की पकड़ इतनी मजबूत होती है कि काफी कोशिश के बादे भी शख्स अपना पैर नहीं छुड़ा पाता है। तभी एक महिला उसे छुड़ाने के लिए पहुंचती है। इसके बाद और भी लोग उसे बचाने के लिए वहां पहुंचते हैं। काफी मेहनत के बाद लोग कुत्ते की पकड़ से शख्स के पैर को छुड़ा पाते हैं। मगर थोड़ी देर बाद ही कुत्ता उस महिला के हाथ को काट लेता है जिसने उस शख्स को छुड़ाया था।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए मिक्स रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरा मानना है कि कुत्ते को लगा कि वह आदमी ख़तरा है क्योंकि वह बहुत करीब से चल रहा था। मुख्य बात वीडियो से यह ली गई है कि सड़क के कुत्तों से दूर रहें। दूसरे यूजर ने लिखा- स्ट्रीट डॉग्स वास्तव में लगभग हर शहर में एक बड़ी समस्या बनते जा रहे हैं। वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा- गलती आदमी कि है जिसने बिना वजह के कुत्ते को परेशान किया।

ये भी पढ़ें-

गर्लफ्रेंड के प्यार में शख्स ने ऐसी जगह बनवाया टैटू, जिसे देखकर लोग भी हो गए दंग, Video हुआ वायरल

सड़क पर लगे यूनिक साइनबोर्ड ने लोगों को किया कन्फ्यूज, मगर ध्यान से पढ़ने पर पता चलेगा असली संदेश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement