Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड के प्यार में शख्स ने ऐसी जगह बनवाया टैटू, जिसे देखकर लोग भी हो गए दंग, Video हुआ वायरल

आप ऐसे कई लोगों से मिले होंगे जिन्होंने प्यार को दिखाने के लिए अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवाया होगा। मगर ऐसा आशिक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 27, 2024 23:49 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

आज के समय में शरीर पर टैटू बनवाना काफी आम बात हो गई है। कुछ लोग अपने शरीर पर धार्मिक टैटू बनवाते हैं तो वहीं कुछ लोग Cool दिखने के लिए अलग-अलग तरह के टैटू बनवाते हैं। कुछ लोग तो टैटू के लिए इतने पागल हुए कि उन्होंने अपने पूरे शरीर पर ही टैटू बनवा लिया। आपने भी ऐसी खबरें जरूर पढ़ी होंगी। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे। वीडियो के वायरल होने के पीछे कारण उसका टैटू है। 

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

आप ऐसे कई लोगों को जानते होंगे या फिर मिले होंगे जिन्होंने अपने हाथ या फिर चेस्ट पर अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया होगा। मगर क्या आप किसी ऐसे शख्स से मिले हैं जिसने अपने होंठ के भीतर अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया हो। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स दिखाता है कि उसने अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने होंठ के भीतर बनवाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने लिए जमकर मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tattoo_abhishek_sapkal_4949_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 68 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अभी गुटखा खाएगा तो सब मिट जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- पैसा बर्बाद मत करो, पहले अपने दांत साफ करवाओ। तीसरे यूजर ने लिखा- इतने पैसे से दंत साफ करवा पहले, नहीं तो अमृता मर जाएगी तेरे स्मेल से। एक अन्य यूजर ने लिखा- रोज ब्रश कर लेना वरना अमृता बदबू मारेगी।

ये भी पढ़ें-

ट्रैक पर आती ट्रेन को भी देख पीछे नहीं हटे लोग, पटरी पार करते लोगों का Video हुआ वायरल

सड़क पर लगे यूनिक साइनबोर्ड ने लोगों को किया कन्फ्यूज, मगर ध्यान से पढ़ने पर पता चलेगा असली संदेश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement