Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Traffic Rule तोड़ने पर पुलिस ने शख्स की लगा दी ड्यूटी और खुद हो गए रफू-चक्कर, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह आपको थोड़ा हैरान कर सकता है। देहरादून पुलिस ने ट्रैफिक के नियमों को तोड़ने वाले लोगों को एक अलग तरह की सजा देना शुरू किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 27, 2024 20:10 IST
पुलिस ने ट्रैफिक पर इस शख्स की लगाई ड्यूटी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस ने ट्रैफिक पर इस शख्स की लगाई ड्यूटी

सड़क पर वाहन चलाते समय हर किसी को कुछ नियमों का पालन करना पड़ता है। ये नियम वाहन की रफ्तार, सवारी, ट्रैफिक सिग्नल आदि से जुड़े होते हैं। लोग इन नियमों का अच्छे से पालन करे इसके लिए सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया जाता है। अगर कोई इन नियमों का पालन नहीं करता है तो पुलिस उसका चालान करती है। मगर देहरादून में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसी सजा कभी देखी है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने ट्रैफिक पुलिस का जैकेट पहना हुआ है और सड़क पर गाड़ियों को पास करवा रहा है। थोड़ी देर बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स उसके पास जाकर उससे पूछता है कि, 'पुलिसवालों ने आपसे क्या कहा है?' इसके बाद वह बताता है कि, 'मुझे 4 घंटे ट्रैफिक चलाना पड़ेगा और अगर मैं यह नहीं करना चाहता तो 2,500 का चालान है।' शख्स आगे बताता है कि, इससे पहले एक ई-रिक्शे वाले की ड्यूटी लगी हुई थी। जब मुझे पकड़ा है तब उसे छोड़ा है। उसके बाद से ही मुझे पुलिस वाले नहीं दिख रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

मेट्रो स्टेशन पर एक बार फिर दिखी कपल की अश्लील हरकत, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसे कहते हैं Creativity Ultra Max, शख्स का जुगाड़ देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement