Friday, April 26, 2024
Advertisement

मेट्रो स्टेशन पर एक बार फिर दिखी कपल की अश्लील हरकत, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसमें कपल अश्वलील हरकत करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 27, 2024 18:26 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

मेट्रो की शुरूआत भारत में इसलिए कराई गई थी ताकि लोगों को ट्रैवल करने में कोई दिक्कत ना आए। मगर कुछ लोगों ने इसे अश्लीलता का अड्डा बना दिया है। हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर मेट्रो स्टेशन या फिर मेट्रो कोच के अंदर का कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल हो ही जाता जिसमें कपल अश्लील हरकते करते हुए पाया जाता है। अभी कुछ दिनों से ऐसी चीजें वायरल नहीं हो रही थी मगर एक बार फिर ऐसे वीडियो वायरल होने लगे हैं।

मेट्रो स्टेशन पर कपल की अश्लील हरकत

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान को शर्म आने लग जाए। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो स्टेशन पर एक कपल एक दूसरे को Kiss कर रहे हैं। सार्वजिनक स्थलों पर ऐसी हरकता करना बिल्कुल अच्छी बात नहीं है। मगर इस कपल को इस बात की कोई फिक्र नहीं है। वो यह भी नहीं सोच रहे हैं कि वहां कोई छोटा बच्चा भी आ सकता है। इस वायरल वीडियो नोएडा सेक्टर 16 के मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @mee_lailaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 42 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- आजकल लोगों को क्या होता जा रहा है?

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं Creativity Ultra Max, शख्स का जुगाड़ देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे, देखें Video

बाथरूम जितना बड़ा दिखता है कमरा मगर किराया 1 लाख रुपये, Video देखकर लोगों का उड़ा फ्यूज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement