Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अगर आपके पास भी हैं ऐसे दोस्त तो मेट्रो में जरा संभल कर यात्रा कीजिए, Video देखकर समझ आएगा मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं अगली बार अपने दोस्तों के साथ कहीं जाते समय सावधानी भी बरतेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 15:48 IST
मेट्रो में शख्स ने किया खतरनाक मजाक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में शख्स ने किया खतरनाक मजाक

इंसान को लगभग हर रिश्ते उसके जन्म के साथ ही मिल जाते हैं। माता-पिता, चाचा-चाची, भाई-बहन जैसे कई रिश्ते उसके जन्म के साथ ही उसे मिल जाते हैं। केवल एक दोस्त ही ऐसा होता है जिसका चयन वह खुद करता है। इंसान बड़ा होने के बाद खुद तय करता है कि किसे वह अपना दोस्त और किसको अपना सबसे अच्छा दोस्त कहेगा। मगर दोस्तों के साथ रहना इतना आसान नहीं होता है। दोस्त आपकी परेशानी में मदद जरूर करेंगे मगर सब कुछ ठीक हो जाने के बाद उसी चीज को लेकर आपकी टांग खिचांई भी करेंगे। ऐसी चीजें अधिकतर लड़कों की दोस्ती में देखने को मिलती हैं। लड़कों की उसी दोस्ती का एक नया नमूना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिख गया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली मेट्रो के भीतर का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गेट पास खड़े होकर अपनी कमर हिला रहा है। उसके पीछे उसका एक दोस्त खड़ा और दूसरा दोस्त कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है। मेट्रो के गेट जैसे ही बंद होने वाले होते हैं, पीछे खड़ा दोस्त दूसरे दोस्त को लात मारता है और वह मेट्रो के बाहर चला जाता है। इसके तुरंत बाद दरवाजा बंद हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ऐसा हो सकता है कि दोस्तों ने यह सब कुछ मनोरंजन के लिए किया हो और इसका वीडियो बनाया हो। मगर फिर भी यह काफी खतरनाक है। ऐसे स्टंट में कोई गंभीर रूप से घायल हो सकता है। इसलिए ऐसे स्टंट से सभी को बचना चाहिए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर just_crazy_thingss नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 26 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

खिलौना समझ सांप को चबाने लगा बच्चा, Video देख लोगों की सांसें अटकी

ट्रक के पीछे Horn OK Please क्यों लिखा होता है? जानिए क्या होता है इसका मतलब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement