Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Metro एक बार फिर बनी लड़ाई का सेंटर, मेट्रो में लड़ती महिलाओं का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं आपस में झगड़ती हुई नजर आ रही हैं। लड़ाई के दौरान एक महिला कहती है कि वह सिंगर है, तूझे अरेस्ट करवाऊंगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 23, 2024 10:34 IST
दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के बीच हुई लड़ाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के बीच हुई लड़ाई

दिल्ली मेट्रो का नाम सुनते ही आपके दिमाग में कैसी तस्वीरें बनती हैं? अगर आपके दिमाग में आराम से बैठकर ट्रैवल करते हुए लोग और हर स्टेशन पर मेट्रो के रुकने की तस्वीरें बन रही हैं तो फिर अपने इस ख्याल को मिटा दीजिए। क्योंकि पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, उन्होंने दिल्ली मेट्रो का मतलब पूरी तरह से बदल दिया है। हर दिन सोशल मीडिया पर मेट्रो में डांस करते लोग, अश्लील हरकत करते हुए कपल और लड़ाई-झगड़े का ही वीडियो वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है जिसमें दो महिलाएं आपस में लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला किसी दूसरी महिला को टच करते हुए कहती है, 'कौन आएगा, उसे बुला।' इसके बाद वह महिला भड़क गई और उसको मारती है। इसके बाद दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है। लड़ाई की बीच बहस शुरू करने वाली महिला कहती है कि, मैं सिंगर हूं, अभी तूझे अरेस्ट करवाऊंगी। इस दौरान वहां मौजूद दूसरी महिलाएं उन्हें शांत कराने की भी कोशिश कर रहे हैं। 

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया- पुराना वीडियो है शायद क्योंकि इतनी गर्मी तो नहीं है दिल्ली में कि हाल्फ स्लीव्स पहनो। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या नौटंकी होती है वहां पर। एक यूजर ने लिखा- इन्हें 24 घंटे का एक एंटरटेनमेंट चैनल शुरू कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

पानी से भिगोकर रोटी खाता दिखा शख्स, Viral Video ने लोगों कर दिया भावुक

भारतीय सेना का कोई जवाब नहीं, चीन के सैनिकों से लगवाए 'जय श्रीराम' के नारे, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement