Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भारतीय सेना का कोई जवाब नहीं, चीन के सैनिकों से लगवाए 'जय श्रीराम' के नारे, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर भारतीय सेना का चीन के सैनिकों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय सैनिक चीन के सैनिकों से जय श्रीराम के नारे लगवाते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 23, 2024 7:39 IST
भारत और चीन की सेना ने जय श्रीराम के लगाए नारे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भारत और चीन की सेना ने जय श्रीराम के लगाए नारे

कल यानी 22 जनवरी 2024 का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक दिन था। कल अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई। भारत के दिग्गज सितारें भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके अलावा टीवी, सोशल मीडिया आदि प्लेटफॉर्म के जरिए लाखों-करोड़ों लोग इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने। भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी राम भक्तों ने भक्तिमय माहौल बनाया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर दिन भर वायरल होता रहा। अब इससे जुड़ा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं होगी। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

भारतीय सेना ने लगवाए जय श्रीराम के नारे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मात्र 16 सेकंड का है मगर हर भारतीय की छाती चौड़ी कर सकता है। वीडियो में आप देख  सकते हैं कि एक तरफ भारत के सैनिक खड़े हैं और दूसरी तरफ चीन के सैनिक खड़े हैं। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि भारतीय सैनिक चीन के सैनिकों को जय श्रीराम का नारा लगाना सीखा रहे हैं और फिर दोनों देशों की आर्मी एक साथ 'जय श्रीराम' का नारा लगाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोई क्लेश नहीं सिर्फ जय श्रीराम।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 70 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जब राम मन में होंगे तो क्लेश कहां से होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- सिर्फ भगवान श्रीराम दुनिया में लोगों को जोड़ सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भारतीय आर्मी चीन की आर्मी को मस्त ट्रोल कर रही है।

ये भी पढ़ें-

अटल सेतु पर पहला भयानक कार एक्सीडेंट, कई बार पलटी कार का वीडियो वायरल

हिरण को दबोचकर आसमान में उड़ गया बाज, Video देख लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement