Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पानी से भिगोकर रोटी खाता दिखा शख्स, Viral Video ने लोगों कर दिया भावुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। वीडियो में एक शख्स पानी से रोटी को भिगोकर खाता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 23, 2024 8:45 IST
पानी से भिगोकर रोटी खाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी से भिगोकर रोटी खाता हुआ शख्स

हर इंसान की जिंदगी एक-दूसरे से अलग होती है। हर किसी के जीवन की समस्या भी अलग होती है। कोई इंसान ब्रांडेड कपड़ा पहने के लिए मेहनत करता है तो कोई आदमी दो वक्त की रोटी के लिए तरसता है। कभी कोई इस बात के लिए रोता है कि उसके पास गाड़ी नहीं है तो कोई अपने एक पैर से मेहनत करके अपने परिवार को पालता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हमें देखने को मिल जाते हैं जो लोगों को भावुक कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जो आपको इमोशनल कर देगा और साथ आपके पास जो कुछ भी है, उसके लिए भगवान का शुक्रिया करेंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में भावुक करने जैसा क्या है?

वीडियो ने लोगों को कर दिया भावुक

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर रोज ऐसे कई वीडिय वायरल होते हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो लोगों को इमोशनल भी कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी नल के पास अपने हाथ में रोटी लिए बैठा है। बंदा नल से पानी चालू करके उस रोटी को भिगाता है और फिर उसे काटकर खाता है। वीडियो देखकर ऐसा मालूम होता है कि यह रोटी भी कई दिन पहले की है क्योंकि उसे काटने के लिए शख्स को मेहनत करना पड़ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

किसने वीडियो किया शेयर?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर सर्वज्ञ नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @Sarvagy_ से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 19 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में शख्स ने इमोशनल करने वाली बात कही है। उसने लिखा, 'एक ग़रीब आदमी अपने बच्चों का पेट पालने के लिए रूखी सूखी रोटी भी खा लेता है। पैसे कमाने के लिए बहुत सी मुश्किलों का सामना करता है और फिर आखिर में उसकी औलाद उससे कहती है कि-आपने किया ही क्या है हमारे लिए।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भगवान प्लीज ऐसा दिन किसी को भी मत दिखाना। तो अन्य यूजर्स ने इमोशनल इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें-

भारतीय सेना का कोई जवाब नहीं, चीन के सैनिकों से लगवाए 'जय श्रीराम' के नारे, Video हुआ वायरल

अटल सेतु पर पहला भयानक कार एक्सीडेंट, कई बार पलटी कार का वीडियो वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement