Friday, May 03, 2024
Advertisement

'तू जानती नहीं मैं कौन हूं, इतना फोडूंगी ना', दिल्ली मेट्रों में दो लड़कियों की मारपीट का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है। इस मेट्रो में हुई लड़ाई फिर से चर्चा का कारण बन गई है। दरअसल सीट को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। पहले तो जुबानी जंग हुई, लेकिन इसके बाद दोनों का गुस्सा भड़क गया और मारपीट तक की नौबत आ गई।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: February 24, 2024 20:11 IST
delhi metro viral video of two girls fight google trending video shake your mind- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेट्रो में दो लड़कियों ने की जबरदस्त मारपीट

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ वीडियो बेहद बेकार होते हैं। इन वीडियोज की श्रृंखला में एक वीडियो होता है दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो सेवा का। दरअसल दिल्ली मेट्रो में प्रतिदिन लाखों लोग एक स्थान से दूसरे स्थान यात्रा करते हैं। इस बीच कभी कपल द्वारा अजीबों-गरीब हरकतें की जाती हैं तो कई बार कोई वायरल मेट्रो गर्ल के नाम से मशहूर हो जाता है। कई बार तो मेट्रो में भीषण लड़ाई तक हो जाती है। ऐसी ही लड़ाई का एक वीडियो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Related Stories

मेट्रो में लड़कियों की लड़ाई का वीडियो वायरल

आए दिन सुर्खियों में रहने वाली मेट्रो एक बार फिर मारपीट को लेकर चर्चा में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दो लड़कियां सीट को लेकर एक दूसरे से लड़ाई करती दिख रही हैं। यह लड़ाई केवल मौखिक ही नहीं बल्कि हाथापाई तक पहुंच जाती है। शुरुआत में तो दोनों के बीच पहले जुबानी जंग होती है। इसके बाद जुबानी जंग बढ़ने लगती है और फिर हाथापाई होने लगती है। इतना ही नहीं एक लड़की तो दूसरी को धमकी तक दे डालती है और कहती है कि तूझे अरेस्ट करवा दूंगी।

'तू जानती नहीं मैं कौन हूं'

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक सीट के पास दो लड़कियां खड़ी दिख रही हैं। एक महिला सीट के पास खड़े होकर अंग्रेजी में कहती है हाउ डेयर यू टच मी। इससे पहले दोनों के बीच एक राउंत बहस हो चुकी होती है और धक्का मुक्की भी हो चुकी होती है। इसी दौरान पहली लड़की जो सफेद रंग के कपड़े में है वो दूसरी लड़की को थप्पड मार देती है। इतना ही नहीं वह अपनी टांगों के जरिए दूसरी लड़की को गिराने का भी प्रयास करती है। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। इसी दौरान दूसरी लड़की कहती है कि तू जानती नहीं मैं कौन हूं, तुझे इतना फोड़ूंगी ना। उसने कहा कि वह एक सिंगर है और वह दूसरी लड़की को गिरफ्तार करवा देगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement