Monday, April 29, 2024
Advertisement

सड़क पर लगे यूनिक साइनबोर्ड ने लोगों को किया कन्फ्यूज, मगर ध्यान से पढ़ने पर पता चलेगा असली संदेश

सोशल मीडिया पर हर दिन कई चीजें वायरल होती हैं। मगर कुछ पोस्ट ऐसे होते हैं जिसमें लोगों के लिए गंभीर संदेश छिपा होता है। ऐसे ही एक साइनबोर्ड की तस्वीर अभी वायरल हो रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 27, 2024 21:21 IST
वायरल हो रहा ट्रैफिक साइनबोर्ड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहा ट्रैफिक साइनबोर्ड

सड़क पर वाहन चलाते वक्त हमें उन सभी नियमों का पालन करना होता है जो सरकार द्वारा बनाए जाते हैं। ये सभी नियम हमारी और आपकी सुरक्षा के लिए ही बनाए गए होते हैं। मगर कुछ ऐसे भी होते हैं जो इन नियमों को गंभीरता से नही लेते हैं और सड़क पर लापरवाही के साथ गाड़ी या फिर कोई दूसरा वाहन चलाते हैं। ऐसे लोगों की लापरवाही के कारण ही सड़क पर हादसे होते हैं। इसलिए बेंगलुरु की एक नगर पालिक ने सड़क पर एक बोर्ड लगाया है जिसे पढ़कर लोगों शायद नियमों का पालन करना शुरू कर दे।

बोर्ड की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका द्वारा सड़क पर लगाए गए एक साइनबोर्ड की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस बोर्ड को जब आप पहली बार देखेंगे तो 'Follow Someone Home' लिखा हुआ नजर आएगा क्योंकि यह बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है। इसे पढ़कर आपको थोड़ा अजीब लगेगा। मगर जब आप इसे ध्यान से पढ़ेंगे तो इस पर लिखा हुआ असली मैसेज आपको पता चलेगा। इस बोर्ड पर लिखा हुआ है कि, 'ट्रैफिक के नियमों का पालन करें, कोई आपके लिए घर पर इंतजार कर रहा है।' इसके नीचे 'ट्रैफिक नियमों का पालन करें' लिखा हुआ है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RaoSumukh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'किसने सोचा कि यह एक अच्छा संकेत है? गाड़ी चलाते समय यह बहुत ख़राब तरीके से पढ़ोगे और आपको छोटे फ़ॉन्ट में टेक्स्ट दिखाई नहीं देता है।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 13 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

Traffic Rule तोड़ने पर पुलिस ने शख्स की लगा दी ड्यूटी और खुद हो गए रफू-चक्कर, Video हो रहा है वायरल

मेट्रो स्टेशन पर एक बार फिर दिखी कपल की अश्लील हरकत, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement