A
Hindi News वायरल न्‍यूज PUBG पर दोस्ती फिर परवान चढ़ा प्यार, आशिक संग रहने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई महिला

PUBG पर दोस्ती फिर परवान चढ़ा प्यार, आशिक संग रहने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई महिला

पबजी गेम खेलने के दौरान पाकिस्तानी महिला का दिल भारतीय युवक पर आ गया। अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आ गई।

पाकिस्तानी महिला जिसकी तलाश पुलिस को है।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पाकिस्तानी महिला जिसकी तलाश पुलिस को है।

PUBG का क्रेज तो आप सब जानते ही हैं। बच्चों और युवाओं में सबसे लोकप्रिय यह गेम अब दिलों को भी मिलाने का काम करने लगा है। आपने इससे भी पहले कई खबरें पढ़ी होंगी जिसमें PUBG के माध्यम से दो लोग एक बंधन में बंध गए। हाल में ही एक नया और गजब का मामला सामने आया है। जहां PUBG ने पाकिस्तान की रहने वाली महिला को भारत में रहने वाले युवक के साथ प्यार के बंधन में बांध दिया। दरअसल, पबजी खेलने के दौरान पाकिस्तान की एक महिला ने भारतीय युवक को अपना दिल दे दिया। महिला के 4 बच्चे भी हैं। 4 बच्चों की मां युवक के प्यार में इस कदर पड़ी कि वह सबकुछ छोड़कर पाकिस्तान से भारत आ गई। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी महिला अपने प्रेमी सचिन के साथ अपनी जिंदगी बिताने के लिए अपने 4 बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते रबूपुरा पहुंच गई।

नेपाल से होते हुए भारत आई

महिला सचिन के साथ रबूपुरा के अंबेडकर नगर में पिछले 1 महीने से रह भी रही थी। वह भारतीय नागरिकता पाने के लिए सचिन से शादी करने की फिराक में थी। इसी बीच पुलिस को इस बात की जानकारी लग गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी लेकिन महिला को भी जांच होने वाली बात की भनक लग गई और वह अपने 4 बच्चों को लेकर अपने प्रेमी सचिन के साथ फरार हो गई। पुलिस अब इस मामले में गहराई से जांच कर रही है कि ये मामला प्रेम प्रसंग का है या हनी ट्रैप के जरिए किसी साजिश का।

Image Source : IndiaTVजिस घर में रहती थी पाकिस्तानी महिला।

फरार महिला को ढूंढ रही पुलिस

जानकारी के मुताबिक, महिला की दोस्ती सचिन से पबजी खेलने के दौरान हुई थी जिसके बाद वह एक दूसरे से बात करने लगे और दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया। पाकिस्तानी महिला सचिन से वीडियो कॉल पर भी बात करने लगी जिसके बाद उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। प्यार में पड़ी पाकिस्तानी महिला ने अपना नेपाल का विजा बनवाया और फिर वह नेपाल के रास्ते अपने 4 बच्चों के साथ प्रेमी सचिन के सात रहने के लिए रबूपुरा आ गई। दोनों शादी के लिए कानूनी जानकारी ले रहे थे। इसी बीच गौतमबुद्ध नगर पुलिस को इस बात की जानकारी हो गई। पुलिस को महिला के जासूस होने का संदेह है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और गायब हुए पाकिस्तानी महिला और उसके प्रेमी को खोज रही है। 

(राहुल ठाकुर की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: देखते हैं कितनी तेज नजर है आपकी, 10 सेंकड में इस योद्धा की तलवार खोजिए

'गला सबका सूखता है, प्यास सबको लगती है', शख्स के हाथ में पानी का बॉटल देख दौड़ा चला आया शेर, गट-गटकर लगा पीने