A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की को प्यार में मिला धोखा तो कर दिया बवाल, बीच सड़क पर घंटों मचाया उत्पात

लड़की को प्यार में मिला धोखा तो कर दिया बवाल, बीच सड़क पर घंटों मचाया उत्पात

ग्वालियर के फूल बाग चौराहे पर एक लड़की ने जमकर उत्पात मचाया। आस-पास के लोगों ने बताया कि लड़की सबसे कह रही थी कि उसे प्यार में धोखा मिला है।

लड़की का बीच सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा।- India TV Hindi Image Source : TWITTER लड़की का बीच सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा।

लोगों को प्यार में धोखा मिलता है तो क्या नहीं करते। कई लोग तो अपनी जान दे देना ही बेहतर समझते हैं तो वहीं कई लोग नशे के गिरफ्त में चले जात हैं। कुछ आशिक ऐसे भी होते हैं जो प्यार में धोखा मिलने के बाद जमकर बवाल काटते हैं और उन्हें छोड़कर जाने वाले को परेशान करते हैं तो कई लोग बदला लेने के राह पर चल देते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जहां एक 25 साल की लड़की सड़क पर निकल कर गाली दे रही थी और घंटों तक उत्पात मचाया। जानकारी के अनुसार, मामला ग्वालियर के फूल बाग चौराहे का बताया जा रहा है।

लड़की ने बीच सड़क पर घंटों मचाया उत्पात

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की सड़क पर निकल कर लोगों को गालियां दे रही है और गाड़ियों को रोककर उस पर चढ़ जा रही है। वही, लड़की ने एक बुजुर्ग की स्कूटी छीन ली और खुद बैठकर चलाने लगी। इस दौरान लोग उसे समझाने की भी कोशिश करते हैं लेकिन लड़की मानती नहीं है। इसके बाद वह सड़क पर रखे बैरिकेड्स को भी फेंकने लगती है। फिर वह पागलों की तरह एक चलती कार के बोनेट पर जाकर बैठ जाती है। कार वाला अपनी गाड़ी को किनारे लगाता है जबकि लोग उसे कैसे भी समझाबुझा के कार से उतारते हैं लेकिन लड़की फिर भी नहीं मानती वह उतरकर कार वाले पर चिल्लाती और और उसे मारने की कोशिश करती है।

यूजर्स ने पूछा- मोहतरमा नशे में थी क्या?

जानकारी के अनुसार, आस-पास के लोगों ने बताया कि लड़की सबसे कह रही थी कि उसे प्यार में धोखा मिला है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि मोहतरमा नशे में थी क्या? वहीं कुछ लोग लड़की के मानसिक स्थिति पर सहानुभूती प्रकट कर रहे हैं। हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता। यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। लोग इसे सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

हनुमान चालीसा को विदेशी कलाकारों ने नए अंदाज में गाया, सुनकर आप भी कहेंगे- भाइयों ने तो रॉक कर दिया

मरते वक्त कैसा लगता है? इस अनोखे तरीके से आप कर सकते हैं पता, जानिए कैसे