A
Hindi News वायरल न्‍यूज वंदे भारत एक्सप्रेस इस तरह दौड़ती है ट्रैक पर, रेलवे ने शेयर किया टाइम-लैप्स Video

वंदे भारत एक्सप्रेस इस तरह दौड़ती है ट्रैक पर, रेलवे ने शेयर किया टाइम-लैप्स Video

भारतीय रेलवे ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोको पायलट केबिन से टाइम-लैप्स वीडियो बनाया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वंदे भारत ट्रेन का केबिन व्यू- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वंदे भारत ट्रेन का केबिन व्यू

वंदे भारत ट्रेन अपनी स्पीड और सुविधाओं के लिए जाना जाता है। लोग अक्सर इस ट्रेन का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल में रेलवे ने भी एक वीडियो अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस कितनी तेजी से पटरियों पर भागती है यह दिखाया गया है। भारतीय रेलवे ने खुद वंदे भारत एक्सप्रेस के केबिन से टाइमलैप्स वीडियो बनाया और उसे शेयर किया है। फिलहाल ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

रेलवे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो

रेलवे द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन अपने स्टार्टिंग प्वाइंट से अपने डेस्टिनेशन की ओर चलनी शुरू होती है। ट्रेन की तेज रफ्तार देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ट्रेन हवा में बातें कर रही है। वंदे भारत की तेज रफ्तार देखकर लोग हैरान हैं। बता दें कि टाइम लैप्स बनने के कारण ट्रेन की स्पीड आपको रॉकेट की तरह दिख रही है। रेलवे ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘आपकी स्क्रीन पर दिख रहे वंदेभारत का अनुभव कुछ लोगों ने लाइव किया है, लोको पायलट के क्लोज व्यू के साथ देखें ये शानदार नजारा, #Vandebharatexpress अपने गंतव्य की ओर बढ़ रही है। 

वीडियो देख हैरान रह गए यूजर्स

रेलवे द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 21 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, हजारों की तदाद में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वंदे भारत का केबिन व्यू तो कमाल का है। दूसरे ने लिखा- ये सुरक्षा की दृष्टि से विल्कुल भी ठीक नहीं है, आम लोगों को ये दिखाना कि ट्रेन कैसे चलती है। जबकि कई लोग वंदे भारत ट्रेन की स्पीड को देख हैरान हो गए और कमेंट कर लिखा- इस ट्रेन की तो गजब की स्पीड है।

ये भी पढ़ें:

Video: लड़की ने हनीमून के लिए मालदीव जाने को कहा तो लड़के ने शादी कर दी कैंसिल

ड्राइवर का नहीं था ध्यान, चलते-चलते अचानक सड़क में समा गई पूरी कार, देखें ये खतरनाक Video