A
Hindi News वायरल न्‍यूज सजने लगा रघुपती राघव राजा राम का दरबार, विदेश से कम नहीं लग रहा अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेल मंत्री ने शेयर किया Video

सजने लगा रघुपती राघव राजा राम का दरबार, विदेश से कम नहीं लग रहा अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेल मंत्री ने शेयर किया Video

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन को रंगीन लाइटों और फूलों से सजा दिया गया है। इसका वीडियो खुद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शेयर किया है, आप भी देखें।

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन।

22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। इसे लेकर अयोध्या नगरी को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। रेलवे स्टेशन से लेकर एयरपोर्ट तक का काम पूरा हो चुका है। 30 दिसंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या रेलवे स्टेशन पहुंचे और यहां उन्होंने 8 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। साथ ही उन्होंने महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन भी किया। इन सबके बीच राजा राम के अयोध्या नगरी की तस्वीर ऐसी बदली है कि देखते ही लोग मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

फूल और रोशनी में नहाया अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की खूबसूरती तो देखते ही बन रही है। स्टेशन को रंगीन लाइटों और फूलों से सजाया गया है। पूरे रेलवे स्टेशन को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया है। स्टेशन को देखकर ही ऐसा लग रहा है कि राम भक्त अयोध्या को सजाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और भगवान श्री राम के स्वागत में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं की जाएगी। रेलवे स्टेशन का वीडियो रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने खुद अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है- रघुपति राघव राजा राम! सज गया है हमारा अयोध्या धाम!!

वीडियो देख राम भक्तों में दौड़ी उत्साह की लहर

वीडियो को शेयर करते ही लोगों के कमेंट की तो बाढ़ आ गई। घंटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक सवा 2 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसी तैयारियां देखकर तो मन कर रहा कि कल ही रामलला के दर्सन के लिए आ जाऊं। दूसरे ने लिखा- 22 तारीख जल्द ही आए, हमें देखना है उस पावन दिन को जिस दिन रामलला अयोध्या आएंगे। वीडियो देखने के बाद आप भी हमें कमेंट कर बताएं कि आपको कैसा लगा अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन। 

ये भी पढ़ें:

प्यार का इम्तिहान देने के लिए कपल्स चढ़ते हैं ये मौत की सीढ़ी, Video देखते ही सूखने लगेगा आपका गला

सुनसान गली में लिपलॉक करती लड़कियों का Video हुआ वायरल, लोग बोले- व्यूज के लिए क्या-क्या करेंगी ये