A
Hindi News वायरल न्‍यूज कभी देखी है ऐसी मछली! पूरा शरीर शीशे की तरह, आंख छोड़ नहीं दिख रहा कोई भी अंग

कभी देखी है ऐसी मछली! पूरा शरीर शीशे की तरह, आंख छोड़ नहीं दिख रहा कोई भी अंग

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपने हाथ में मछली को लेकर कैमरे की तरफ दिखा रहा है। वहीं, कई लोगों ने मछली को देखने के बाद कहा कि उन्होंने ऐसी मछली कभी नहीं देखी थी।

Transparent Fish- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पारदर्शी मछली।

हमारी धरती पर प्रकृत ने कई तरह के कमाल की चीजों को बनाया है। कभी-कभी ऐसे जीव देखने को मिल जाते हैं जिन्हें हमने आज तक नहीं देखा होता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही जीव का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पारदर्शी मछली दिख रही है जिसका पूरा शरीर शीशे की तरह चमक रहा है। उसके शरीर में आंख के अलावा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। वीडियो में एक शख्स कैमरे की तरफ मछली को दिखा रहा है और मछली पूरी तरह से पारदर्शी दिख रही है। पारदर्शी होने के बावजूद उसके शरीर का एक भी अंग नहीं दिख रहा है। लोग वीडियो में मछली को देखकर बहुत हैरान हैं। मछली के पूरे शरीर में सिर्फ उसकी आंख ही दिख रही है।

ट्विटर पर मछली का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @ThebestFigen नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ट्रांसपेरेंट मछली, जिसका आंखों के अलावा कोई अंग नहीं दिख रहा। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 18 लाख लोगों ने देखा है और 41 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कुछ ने इस कुदरत को अद्भुत और जादुई बताया तो वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि आजतक उन्होंने ऐसी मछली कभी नहीं देखा था। कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में भी कमेंट किया है और लिखा है कि कोई इसे फ्राई कर के खाना चाहेगा। वैसे क्या आपने कभी भी ऐसी मछली देखी थी? हमें कमेंट कर के जरूर बताइएगा।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन में पुलिस वाला दिखा रहा था वर्दी की धौंस, गुस्साए यात्री ने घसीट-घसीट कर मारा

Delhi Metro में फिर छिड़ी जंग, तमीज भूलकर मेट्रो में गाली-गलौज करने लगी महिला, Video हुआ वायरल