Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Delhi Metro में फिर छिड़ी जंग, तमीज भूलकर मेट्रो में गाली-गलौज करने लगी महिला, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिला दिल्ली मेट्रो (Delhi metro) के अंदर सीट के लिए लड़ रही हैं। वीडियो में एक महिला दूसरी को जमकर गाली दे रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 03, 2023 16:32 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में लड़ाई करते हुए दोनों महिलाएं।

दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होना अब आम बात हो गई है। लड़ाई-झगड़े के तो वीडियो हर दूसरे-तीसरे दिन वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसा एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं सीट के लिए आपस में लड़ती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पहले से एक सीट पर बैठी होती है।  तब तक एक दूसरी महिला पास में आती है और उसे सीट से खिसकने को कहती है। जिसे लेकर दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी हो जाती है और इसके बाद पिंक कलर की सूट पहने बैठी महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगती है और दूसरी महिला को अपशब्द कहने लगती है।

Related Stories

दिल्ली मेट्रो में मर्यादा भूलीं महिलाएं

दूसरी महिला जब सीट पर बैठ जाती है तब गुलाबी सूट वाली महिला उस पर गुस्से से तमतमा जाती है और कहती है कि 'तू चुप रह'। जब दूसरी महिला बोलती है कि मैं चुप नहीं रहूंगी तो वह महिला कहती है कि 'भौंकती है तो भौंक', 'पहले तू बोली मैं नहीं बोली'। 'मैं कुछ नहीं बोली, पहले तू बोली इसलिए तू चुप रहेगी नहीं तो भौंकना है तो भौंक'। "तुम लोगों की बातें खत्म होती है या नहीं होती या जुबान कैंची की तरह चलती रहती है"। "जब बात खत्म हो गई है तो क्यों भौंक रही है"। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस पर अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को गुस्सा आ जाता है और वह कहती है कि मैं तुम्हें जूता उठाकर मारूंगी, बद्तमीज औरत। इसके जवाब में गाली दे रही महिला बोलती है कि जूते से क्यों मारेगी, बंदूक से मार। जूते का जमाना गया। किस जमाने में जी रही है अब गोली का जमाना है। जूते क्यों मार रही है। डंडा मार, बंदूक मार, गोली मार। इसके बाद मेट्रो में महिलाओं को झगड़ते देख एक पुरूष बीच-बचाव के लिए आता है। जिसे काले ड्रेस वाली महिला इस मामले में न पड़ने को कहती है लेकिन पुरूष गाली दे रही महिला को समझाता है पर वह नहीं मानती। वह कहती है कि मुझसे क्या पूछ रहे हो, उससे पूछो। ऐसे ही मामला बहुत आगे तक बढ़ जाता है। इस पूरे मामले का वीडियो मेट्रो में ही मौजूद अन्य यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें:

Video Call पर गर्लफ्रेंड को मां से मिला रहा था लड़का, मम्मी ने एक ही बार में बिगाड़ दिया सारा खेल

नूंह में भड़की हिंसा की आग के बाद वायरल हो रहा सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन का यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement