Monday, May 13, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर शख्स ने दी जान, सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

मेट्रो के आगे कूदने वाले युवक का नाम अर्जुन शर्मा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तेज रफ्तार मेट्रो प्लैटफॉर्म पर आती है तो अर्जुन पटरी पर लेट जाता है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Published on: July 09, 2023 7:08 IST
Delhi metro news Man commits suicide by jumping in front of Kailash Colony Metro see CCTV footage- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर शख्स ने दी जान

दिल्ली की जान है यहां की मेट्रो सर्विस। प्रतिदिन दिल्ली मेट्रो से लाखों लोग सफर करते हैं। लेकिन इन दिनों कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं जो दिल दहला देने वाली है। बीते कल दिल्ली के कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। युवक की आयु 25 साल है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें शख्स को मेट्रो के आगे कूदते हुए देखा जा सकता है। मेट्रो के आगे कूदने वाले युवक का नाम अर्जुन शर्मा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तेज रफ्तार मेट्रो प्लैटफॉर्म पर आती है तो अर्जुन पटरी पर लेट जाता है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन पूर्वी कैलाश का रहने वाला था। 

मेट्रो के आगे कूदकर दी जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस बाबत मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। दरअसल युवक जब मेट्रो के आगे कूदा तो वह ट्रेन से घायल हो गया। इस बाबत सूचना पाते ही सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक को तुरंत ट्रैक से हटाकर अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं 

पुलिस के मुताबिक अर्जुन पेशे से एक वकील था। पिछले काफी समय से वह डिप्रेशन से जूझ रहा था। अर्जुन पत्नी भी एक वकील है। दोनों पति पत्नी ईस्ट कैलाश के एक मकान में किराए पर रहते थे। गौरतलब है कि इससे पहले मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली थी। मृतक शख्स की पहचान रवि के नाम से हुई थी। दरअसल पुलिस ने मृतक को जब खंगाला तो उसके पास से पहचान पत्र मिला जिससे मृतक की पहचान की गई। 

ये भी पढ़ें- एसी में सफर करनेवाले रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी, किराए में 25 फीसदी तक की हो सकती कटौती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement