Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

मनीषा कोइराला इस सीन के लिए 12 घंटे रही थीं पानी के अंदर, कहा- 'इतना आसान नहीं है'

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान का किरदार निभाया है। वहीं उन्होंने उन मुश्किल सीन्स को लेकर खुलासा किया है, जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं कि 53 साल की उम्र में कैंसर पीड़ित एक्ट्रेस ऐसा कोई सीन शूट कर सकती हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 12, 2024 22:42 IST
Manisha Koirala rape and Fountain scene in Heeramandi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीषा कोइराला

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' की स्टार कास्ट इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। वहीं 53 साल की मनीषा कोइराला भी अपनी पर्सनल लाइफ और कुछ सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी और हेल्थ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। मनीषा कोइराला ने बताया कि उन्हें कैंसर है। इस बीच अब एक्ट्रेस ने 'हीरामंडी' के एक सीन को लेकर भी जबरदस्त खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

मनीषा कोइराला ने पानी के अंदर शूट किया था ये सीन

मल्लिकाजान के किरदार में मनीषा कोइराला ने दमादार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया है, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। मनीषा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया कि उन्होंने 'हीरामंडी' के एक सीन के लिए 12 घंटे पानी में रहना पड़ा था। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे ये खतरनाक सीन शूट किया गया था। मनीषा ने फव्वारा सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए बताया कि इस सीन को शूट करने में लगभग 12 घंटे लगे थे। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान वह बहुत थक गई थीं।

12 घंटे गंदे पानी में रही मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला का ये नया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके लिए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 'हीरामंडी' की मल्लिकाजान ने फव्वारे वाले सीन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,'फव्वारा सीन मेरे लिए बहुत मुश्किल सीन साबित हुआ। इसके लिए मुझे 12 घंटे से ज्यादा समय तक पानी के फव्वारे में डूबे रहना पड़ा। हालांकि संजय ने सोच-समझकर मुझे ये सीन करने को दिया था उन्होंने पहले ही पानी को गर्म और साफ करा दिया था, लेकिन कुछ ही घंटों में पानी गंदा हो गया। मेरे शरीर का एक-एक रोम उस गंदे पानी में भीग गया था। भले ही शूटिंग के लास्ट तक मैं थक चुकी थी, फिर भी मुझे दिल से खुशी महसूस हो रही थी। मेरे शरीर ने हर कष्ट सह लिया। मुझे पता था कि मैंने एक बहुत ही मुश्किल परीक्षा पास कर ली है।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement