A
Hindi News वायरल न्‍यूज "मुझे पता है कि आपका मैनेजर मर चुका है, मैं वह जॉब चाहता हूं", नौकरी के लिए शख्स ने HR को लिखा ऐसा लेटर

"मुझे पता है कि आपका मैनेजर मर चुका है, मैं वह जॉब चाहता हूं", नौकरी के लिए शख्स ने HR को लिखा ऐसा लेटर

एक कंपनी में टेक्निकल मैनेजर के पोस्ट पर हायरिंग हो रही थी। जिसके लिए अप्लाई करते हुए शख्स ने अपने कवर लेटर पर ऐसी बातें लिखी कि पढ़कर किसी को भी हंसी आ जाएगी। आप भी पढ़ें उस शख्स का लेटर।

शख्स ने कंपनी को नौकरी के लिए लिखा ऐसा लेटर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने कंपनी को नौकरी के लिए लिखा ऐसा लेटर।

आज कल दुनिया में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का ही है। युवाओं को नौकरी पाने के लिए इतनी मशक्कत करनी पड़ती है कि उनकी आधी उम्र नौकरी पाने और सेटल होने में ही चली जाती है। लोग नौकरी पाने के लिए क्या-क्या जुगाड़ नहीं करते। इसी जुगत में एक शख्स का कवर लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे पढ़ने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। इस कवर लेटर को HR ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बंदे ने कंपनी से इस तरह मांगी जॉब

दरअसल, एक कंपनी में टेक्निकल मैनेजर की पोस्ट खाली थी। जिसकी हायरिंग चल रही थी। इस जॉब के लिए अप्लाई करते हुए शख्स ने HR को अपना कवर लेटर सौंपा। उसने अपने कवर लेटर में लिखा- "मैं जानता हूं कि आपकी कंपनी के मैनेजर की मौत हो चुकी है और आपलोग उसी पोस्ट के लिए हायरिंग कर रहे हैं इसलिए मैं उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर ये एप्लिकेशन भेज रहा हूं। मैं जब भी किसी कंपनी में जॉब मांगने जाता हूं तो वैकेंसी नहीं है कह कर मुझे वहां से वापस भेज देते हैं। इस वजह से मेरी हायरिंग आज तक नहीं हुई। लेकिन इस बार मुझे पक्का विश्वास है कि आपके टेक्निकल मैनेजर की मौत हो चुकी है और उनकी पोस्ट खाली है। इस बात को कंफर्म करने के लिए मैं आपके मैनेजर के अंतिम संस्कार में भी गया था।" 

कवर लेटर को देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

शख्स ने आवेदन के साथ-साथ मैनेजर का डेथ सर्टिफिकेट भी लगाया है। जॉब पाने के लिए ऐसा डेडिकेशन देख लोग हैरान रह गए। साथ ही CV के साथ लिखे गए कवर लेटर को देख किसी को भी हंसी आ जाएगी। इस लेटर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। वहीं कई लोगों ने बंदे के इस डेडिकेशन को सलाम किया। 

ये भी पढ़ें:

तेल-मसाले में फ्राई कर कॉकरोच और बिच्छू खाते हैं यहां के लोग, गली-गली में बिकते हैं ऐसे फास्ट फूड

Video: चोरी करने आया था शख्स, ट्रैक्टर से कुचला गया फिर भी अपने मिशन को किया पूरा