Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेल-मसाले में फ्राई कर कॉकरोच और बिच्छू खाते हैं यहां के लोग, गली-गली में बिकते हैं ऐसे फास्ट फूड

हमारे देश में स्ट्रीट फूड के नाम पर चाट-फुल्की, छोले-कुल्चे, समोसे-कचौरी और मोमोस-चाऊमिन के ठेले देखे होंगे लेकिन दुनिया में एक जगह ऐसा भी है, जहां लोग खाने के लिए ठेले पर बिच्छू और कॉकरोच बेचते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 12, 2023 12:53 IST
कॉकरोच को फ्राई कर खाने के लिए परोसते हैं लोग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कॉकरोच को फ्राई कर खाने के लिए परोसते हैं लोग।

शाम होते ही हमारे यहां फास्ट फूड के ठेले लग जाते हैं। जहां चाउमीन-मोमोज़, चाट-समोसे और चाट-फुल्की जैसी चीजों पर लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हमारे देश में इसे लोग खूब चाव से खाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ लोग इस दुनिया में ऐसे भी हैं जो फास्ट फूड के नाम पर कॉकरोच और बिच्छू को तेल-मसाले में फ्राई कर के खा जाते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है, जहां एक महिला स्नैक्स के नाम पर कॉकरोच और बिच्छू जैसे जीवों को फ्राई कर खाने को परोस देती है।

बिच्छू- कॉकरोच को फ्राई कर खाने के लिए परोसा जा रहा 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्टॉल पर लड़की प्लेट में बहुत सारे मरे हुए बिच्छुओं को रखे हुए है। इसके बाद वह एक मरे हुए बिच्छू को उठाती है और उसे पैन में तेल डाकर फ्राई कर देती है। इसके बाद लड़की उस पर चम्मच से तेल और मसाले डालकर परोस देती है। फिर वह एक कटोरे में मरे हुए कॉकरोच को बाहर निकालती है और उन्हें भी तेल में डालकर फ्राई कर देती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि थाईलैंड में ही ऐसे डिशेज़ खाने को मिलते हैं। थाईलैंड में ऐसे पास्ट फूड हर चौक चौराहे पर बिकते हुए दिख जाएंगे। 

"छी...कितना घिनौना है ये"

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटें खड़े हो गए। कई लोगों ने इसे बहुत ही घिनौना बताते हुए कमेंट किया और कहा कि ये सब कैसे खा लेते हैं वहां के लोग। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि थाईलैंड के लोग कुछ भी खा जाते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodie_saurabh_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है। 

ये भी पढ़ें:

Video: चोरी करने आया था शख्स, ट्रैक्टर से कुचला गया फिर भी अपने मिशन को किया पूरा

वाह बॉस वाह क्या सोच है आपकी! कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ी तो मांग लिए चाय तक के पैसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement