A
Hindi News वायरल न्‍यूज WWE स्टार 'द ग्रेट खली'के साथ इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा की फोटो वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लिए मजे

WWE स्टार 'द ग्रेट खली'के साथ इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा की फोटो वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लिए मजे

WWE स्टार खली के साथ भारतीय कफ्तान रोहित शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और फनी मीम्स भी भेज रहे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : ICC खली से मिले रोहित शर्मा

नई दिल्ली: वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। क्रिकेट प्रेमी 8 अक्टूबर को इंडिया के ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले पहले मैच का इंतजार कर रहे हैं। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले आज कैपटन्स डे का आयोजन हुआ था, जिसमें भारतीय कफ्तान रोहित शर्मा ने WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली से अहमदाबाद में मुलाकात की। खली के साथ रोहित की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई। 

अहमदाबाद में हुई कैप्टन मीट के दौरान रोहित शर्मा खूब चर्चा में रहे। फिर चाहें वो मीडिया से बातचीत के दौरान उनके एक्सप्रेशन हों या फिर सिल्वरवेयर से उनके प्यार का कैमरे में कैद हो जाना हो। हालांकि खली के साथ उनकी मुलाकात ने सबका ध्यान सबसे ज्यादा खींचा। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में खली के सामने रोहित बिल्कुल छोटे बच्चे की तरह लग रहे थे। उनकी फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मजे लिए और कमेंट्स किए। यहां पर हम आपको सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ मजेदार ट्वीट्स दिखाते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Father for Sale: 8 साल के बच्ची ने दो लाख में पिता को बेचने के लिए लगाया नोटिस, फोटो देख लोग हुए हैरान

भाई तुम रहने दो, मदद करने पहुंचा बंदा मगर नदी में गिरा दी स्कूटी, वीडियो वायरल