Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Father for Sale: 8 साल के बच्ची ने दो लाख में पिता को बेचने के लिए लगाया नोटिस, फोटो देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक नोटिस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचे हुए है। एक 8 साल की बच्ची ने पिता से नाराज होकर उन्हें बेचने के लिए घर के बाहर नोटिस लगा दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 04, 2023 14:35 IST
पिता को बेचने के लिए बच्ची ने लगाया नोटिस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पिता को बेचने के लिए बच्ची ने लगाया नोटिस

आजकल के बच्चे और किसी चीज में तेज हो या फिर ना हो, लेकिन टेक्नोलॉजी में वो सबके बाप हैं। मोबाइल और लैपटॉप तो वो ऐसे चलाते हैं जैसे वह उनके लिए खिलौना है। मगर मोबाइल और लैपटॉप का इस्तेमाल उन्हें सिर्फ इतना ही करने देना चाहिए, जितनी उन्हें जरूरत हो। अगर उम्र के अनुसार उनकी परवरिश नहीं की जाएगी तो बच्चें काफी जिद्दी हो सकते हैं। ऐसा ही एक मामला आजकल चर्चा में बना हुआ है। जहां मामूली सी बहस के बाद एक 8 साल की बच्ची ने घर के बाहर अपने पिता को 2 लाख में बेचने के लिए नोटिस लगा दिया। इस नोटिस ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। 

2 लाख में पापा को ले जाओ

सोशल मीडिया पर आजकल एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर Melanchoholic नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने लिखा है, 'फादर फॉर सेल ऑन 2 lakh, अधिक जानकारी के लिए घंटी बजाएं।' इस फोटो के साथ शख्स ने कैप्शन में बताया है कि, 'एक छोटी सी असहमति के बाद 8 साल की बच्ची ने हमारे अपार्टमेंट के दरवाजे के बाहर फादर फॉर सेल का नोटिस लगाने का फैसला किया। मुझे लगता है कि मुझे पर्याप्त महत्व नहीं दिया गया है।' इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं।

आप भी देखिए ये नोटिस

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 28 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस अनोखे नोटिस को देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स करते हुए मजाकिया अंदाज में शख्स के लिए दुख व्यक्त किया है। एक बंदे ने लिखा कि- भाई आप बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हो। तो वहीं एक बंदे ने लिखा कि आज मैंने अबतक की सबसे ज्यादा हंसाने वाली चीज देखी है। 

एक शख्स ने लिखा कि, 'कोई बच्चा अपने माता-पिता को तो छोड़िए, किसी को भी बेचने की कल्पना भी कैसे कर सकता है, जब तक कि बच्चे को पहले ऐसे बयानों का सामना न करना पड़ा हो?' इस बात पर पोस्ट शेयर करने वाले शख्स ने बताया कि, 'बच्चे बहुत सी चीज़ों की कल्पना करते हैं। सवाल यह है कि क्या वे इसे व्यक्त करने में सहज हैं? उसने दर्जनों किताबें पढ़ी हैं जिनमें डेड पैरेंट्स, बैड पैरेंट्स जैसी किताबें शामिल हैं और वह नेटफ्लिक्स भी देखती है। तो यह आश्चर्य की बात नहीं है।'

ये भी पढ़ें-

अंकल ने जहर डांस करके ट्रेन में बना दिया माहौल, जिसने भी देखा वो बोला- 'वाह! क्या बात है'

'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे, ये नजारा देखते ही जमा हो गई भीड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement