Friday, May 10, 2024
Advertisement

'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे, ये नजारा देखते ही जमा हो गई भीड़

राजस्थान में एक शख्स मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट का लुक लेकर सड़क पर पैसे उड़ाने लगा। अब इसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 04, 2023 7:32 IST
'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे

आजकल लोग मशहूर होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कुछ लोग भीड़ के सामने अजीबो-गरीब हरकते करने लगते हैं तो वहीं कुछ लोग खतरनाक स्टंट करके फेमस होना चाहते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल होते रहते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक अलग ही वीडियो वायरल हो रहा है। राजस्थान के जयपुर में बीच सड़क पर एक शख्स ने मनी हाइस्ट का लुक लेकर पैसे उड़ाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं।

शख्स ने क्यों उड़ाए पैसे?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने लाल जंपसूट और एक साल्वाडोर डाली मास्क पहना हुआ है। शख्स को देखने के बाद ऐसा लगता है कि मानों मनी हाइस्ट वेबसीरीज का एक करैक्टर यहां पर खड़ा है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि यह शख्स एक कार के ऊपर खड़ा है और अचानक 20-20 के नोट उड़ाने लगता है। बंदा जैसे ही नोट उड़ाना शुरू करता है वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

वीडियो पोस्ट करने वाले पेज द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि, कथित तौर पर वह शख्स इसके लिए अपने पिता की कार को लेकर आया था। उस बंदे ने बताया कि ऐसा उसने सिर्फ मनोरंजन के लिए किया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि क्या इस विचित्र घटना के लिए कोई कानूनी कार्रवाई की जा सकती है?

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool_ नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 हजार 744 लाइक मिल चुके हैं। इस अजीब हरकत को देखने के बाद लोगों ने खूब सारे मजेदार कमेंट्स किए। एक बंदे ने लिखा- भाई तुम हैदराबाद में कब आ रहे हो? तो वहीं एक दूसरे शख्स ने बताया कि वह बेशर्मों की तरह सारे पैसे लूट लेता।

देखिए ये मजेदार वीडियो

ये भी पढ़ें-

कैप्टन कूल के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फोटो देख फैन्स बोलें- OG is Back

हैदराबाद: पुलिस कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement