Monday, April 29, 2024
Advertisement

हैदराबाद: पुलिस कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

आजकल सोशल मीडिया पर एक पुलिस कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे गलत बताया तो वहीं कुछ लोगों ने कपल को बधाई दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 03, 2023 12:38 IST
हैदराबाद पुलिस कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हैदराबाद पुलिस कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो

प्री-वेडिंग शूट का नाम तो आपने सुना ही होगा। प्री-वेडिंग शूट वह शूट है जिसमें शादी से पहले कपल के सुंदर फोटो को कैमरे में कैद किया जाता है। पहले तो यह शादी का हिस्सा नहीं हुआ करते थे मगर आज के समय में भारत में इसकी मांग बढ़ती जा रही है। हर शख्स शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट कराना पसंद करते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक प्री-वेडिंग शूट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैदराबाद पुलिस के एक कपल का है। इस देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए हैं।

प्री-वेडिंग शूट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल हैदराबाद पुलिस के एक कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी अच्छे तरीके से बनाया गया है। यह वीडियो 2 मिनट 17 सेकंड का है, जिसमें कपल पुलिस के यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। दोनों पुलिसवालों की एंट्री और पहली मुलाकात को एकदम फिल्मी अंदाज में फिल्माया गया है। इसके अलावा पूरे वीडियो में कपल अलग-अलग स्थानों जैसे चारमीनार आदी पर घुमते, गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @DeccanChronicle नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.9 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की है तो वहीं कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। एक बंदे ने लिखा कि- पब्लिक प्रॉपर्टी का ऐसा इस्तेमाल करना गलत है। तो वहीं एक बंदे ने कपल के इस वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा- यह प्री-वेडिंग शूट नहीं बल्कि एक फिल्म का गाना लग रहा है।

वरिष्ठ IPS अधिकारी सीवी आनंद ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए कहा, 'मैंने इस पर मिश्रित प्रतिक्रियाएँ देखी हैं। ईमानदारी से कहूँ तो, वे अपनी शादी को लेकर कुछ ज़्यादा ही उत्साहित लग रहे हैं और यह एक अच्छी खबर है, हालाँकि थोड़ी इम्बैरेसिंग है। पुलिसिंग एक बहुत ही कठिन काम है, खासकर महिलाओं के लिए। और उसे विभाग में जीवनसाथी मिलना हम सभी के लिए जश्न मनाने का अवसर है। मुझे पुलिस विभाग की संपत्ति और प्रतीकों का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं लगता है।'

ये भी पढ़ें-

तीन शब्द लिखकर बंदे ने कंपनी को कह दिया बाय, आपने भी नहीं देखा होगा ऐसा रेजिग्नेशन लेटर

Insta Live Session: फैन कर रहा था अवनीत कौर से बात, मां ने अचानक जड़ा थप्पड़ और पूछा 'कौन है ये?'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement