Friday, May 03, 2024
Advertisement

टीचर की पिटाई से 5 साल के मासूम की मौत, होमवर्क नहीं करने पर बेरहमी से पीटा

हैदराबाद से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के प्राइवेट स्कूल में एक किंडरगार्टन के छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 03, 2023 11:21 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक प्राइवेट स्कूल में एक किंडरगार्टन के छात्र की सोमवार को उस वक्त मौत हो गई, जब एक टीचर ने होमवर्क नहीं करने को लेकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र का नाम हेमंत था, जिसकी उम्र 5 साल थी।

बच्चा स्कूल में बेहोश हो गया था

घटना शनिवार की है। बच्चा स्कूल में बेहोश होकर गिर गया था। इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। बच्चे के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने सोमवार को स्कूल के सामने हेमंत के शव के साथ विरोध प्रदर्शन किया। मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

नांदेड़ मौत मामले में राज ठाकरे ने सरकार पर कसा तंज, बोले- तीन इंजन लगाने के बाद भी महाराष्ट्र की सेहत वेंटिलेटर पर है

यूकेजी के छात्र की पिटाई का मामला

वहीं, हैदराबाद से छात्र को पीटने का एक अन्य मामला भी सामने आया है। यहां के एक स्कूल में यूकेजी के छात्र को पीट गया। मामला रामनाथपुर क्षेत्र के विवेक नगर का है। टीचर ने होमवर्क नहीं करने पर छात्र को स्लेट से मारा। टीचर ने स्लेट से छात्र के सिर पर हमला कर दिया। 

AMU में जमकर हुई फायरिंग, छात्रों के 2 गुट आपस में भिड़े, डॉक्टर समेत 3 लोग घायल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement