Monday, April 29, 2024
Advertisement

Insta Live Session: फैन कर रहा था अवनीत कौर से बात, मां ने अचानक जड़ा थप्पड़ और पूछा 'कौन है ये?'

सोशल मीडिया पर एक फैन अवनीत कौर से लाइव सेशन में बात कर रहा था। इसी दौरान उसकी मां उसे चाटा मारते हुए पूछती है कि ये कौन है? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 03, 2023 12:04 IST
इंस्टा लाइव के दौरान फैन को पड़ गया थप्पड़- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इंस्टा लाइव के दौरान फैन को पड़ गया थप्पड़

जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से हर एक्टर और एक्ट्रेस को इस पर एक्टिव रहना पड़ता है। अपने फॉलोवर्स के सवालों का जवाब भी देना पड़ता है ताकि फैन कहीं नाराज ना हो जाए। इसलिए आप देखते होंगे कि अकसर बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्री भी लाइव सेशन करते हैं और अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। इसी तरह अभिनेत्री अवनीत कौर भी इंस्टा लाइव पर अपने एक फैन से बात कर रही थी। मगर तभी उस लड़के की मां पीछे से आ जाती है उसे एक थप्पड़ मारती है। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

लाइव सेशन में मां ने मारा थप्पड़

अभिनेत्री अवनीत कौर को हर कोई जानता है। वो अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर उनका एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि अवनीत कौर अपने एक फैन से इंस्टा लाइव के जरिए बात कर रही थी। इस लाइव में वो लड़के को 'फैन पेज' बनाने के लिए धन्यवाद कर रही थी। तभी आप देखेंगे कि पीछे से उस लड़के की मां आ जाती है और उसे पीछे से एक थप्पड़ मारती हैं। इस दौरान उसकी मां उससे पूछती है कि ये कौन है? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मां तो मां होती है

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इसे 639.1K व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने मां के रिएक्शन पर लड़के से खूब मजे लिए हैं। एक बंदे ने कहा- उसकी मां को लगा अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- मुझे लगा कि चप्पल से मारेंगी आंटीजी। आपको यह वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखें मजेदार वीडियो

ये भी पढ़ें-

महिला ने अपनी आंखों में गलती से डाल लिया ग्लू, उसके बाद जो हुआ जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral Video: कूल बनने के लिए बाइक पर कर रहा था खतरनाक स्टंट, अचानक बिगड़ा बैलेंस और...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement