Sunday, May 12, 2024
Advertisement

महिला ने अपनी आंखों में गलती से डाल लिया ग्लू, उसके बाद जो हुआ जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक अजीबो-गरीब मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एक महिला ने गलती से अपनी आंखों में ग्लू डाल लिया जिसके बाद उसकी पलके काटनी पड़ी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 03, 2023 10:03 IST
महिला ने गलती से आंखों में डाल लिया ग्लू- India TV Hindi
Image Source : TWITTER महिला ने गलती से आंखों में डाल लिया ग्लू

सोशल मीडिया पर ज्यादातर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाती है। मगर कभी-कभी ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो इंसान को हैरान कर देते हैं। अभी भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जिसमें एक महिला ने अपनी आंखों में आई ड्रॉप की जगह ग्लू डाल लिया। ऐसा अनोखा मामला देखने के बाद डॉक्टर भी हैरान हो गए। उनका कहना था कि वे अपनी जिंदगी में ऐसा पहला मामला देख रहे हैं। महिला की इस छोटी सी गलती की वजह से उसे अपनी पलकें गंवानी पड़ी। सोशल मीडिया पर अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बताई पूरी बात

इस महिला ने एक वीडियो साझा करते हुए उसमें पूरा मामला बताया है। महिला बताती है कि, 'ग्लू और आई ड्रॉप की बोतलें एक साथ रखी हुई थी। दोनों बोतलें एक जैसी थी इसलिए मैंने ध्यान नहीं दिया कि कौन सी बोतल उठा रही हूं। मैंने अपनी आंखों में गलती से ड्रॉप की जगह ग्लू डाल लिया। इसके बाद मैंने अपनी आंखें बंद कर ली जिस वजह से पलकें चिपक गई। अब मुझे डॉक्टर के पास आना पड़ा।'

आप भी देखिए वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @cctvidiots ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 198.1K व्यू मिल चुके हैं। 

डॉक्टर भी हुए हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला का नाम जेनिफर एवरसोल है जो कैलिफोर्निया के सांता रोजा में रहती है। यह महिला जब अपनी चिपकी हुई आंखों के साथ अस्पताल पहुंची तब डॉक्टर भी हैरान हो गए। डॉक्टरों ने एवरसोल की आंखों को खोलने के लिए उस पर दवाई लगाई मगर उसे कुछ बात नहीं बनी। तो अंत में आकर डॉक्टरों ने उसकी पलकों को काटकर उसकी आंखें खोली।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: कूल बनने के लिए बाइक पर कर रहा था खतरनाक स्टंट, अचानक बिगड़ा बैलेंस और...

Video Viral: जुगाड़ ऐसा करो कि हर कोई तारीफ करे, शख्स ने मारुति 800 को मॉडिफाई कर बनाया रॉल्स रॉयस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement