Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अरे! इन मैडम का तो भारी नुकसान हो गया, भुट्टा खाने के लिए किया जुगाड़ लेकिन अब तो...

आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक लड़की भुट्टा खाने के लिए एक अलग तरीका अपनाती है मगर वीडियो के अंत में जो होता है, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 02, 2023 9:38 IST
भुट्टा खाना पड़ गया भारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भुट्टा खाना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया एक चलता फिरता कॉमेडी शो जैसा है। आप सोशल मीडिया के समंदर में जब भी गोते लगाएंगे, कभी भी यहां से निराश होकर नहीं जाएंगे। हर दिन यहां कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल हो ही जाता है जिसे कितनी बार भी देख लोग मन नहीं भरता है। और तो और हर बार पहले से ज्यादा हंसी आती है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की भुट्टा खाने के लिए अनोखा तरीका अपनाती है मगर उसका ही नुकसान हो जाता है।

इतना दिमाग क्यों ही लगाया?

आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पांएगे। वायरल वीडियो में एक लड़की ड्रील मशीन में भुट्टा फंसाते हुए नजर आ रही है। इसके बाद आप देखेंगे कि महिला अपने दांतों के बीच भुट्टे को फंसा लेती है और ड्रील मशीन चालू हो जाता है। कुछ देर तक तो सब ठीक होता है मगर अचानक मशीन में उसके बाल फंस जाते हैं। देखते ही देखते उसके काफी बाल ड्रील मशीन में फंस जाते हैं और सिर से उखड़ जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

 वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ZeroIQPeople नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार 600 लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा कि, इसी वजह से महिलाएं पावर टूल्स से दूर रहती हैं। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है।

यहां देखें मजेदार वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: मालिक का दूर जाना हाथी से नहीं हुआ बर्दाश्त तो उसने किया कुछ ऐसा कि...

ये जुगाड़ इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए, शख्स ने जुगाड़ लगाकर डब्बे को बनाया सॉकेट बोर्ड, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement