Friday, May 10, 2024
Advertisement

ट्रक की गेट पर लटका रहा टोल कर्मचारी मगर ड्राइवर ने नहीं रोकी गाड़ी, कहा-'ये तेरे बाप की गाड़ी है'

आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रक की गेट पर लटका हुआ है और ड्राइवर से गाड़ी रोकने के लिए कहा रहा है। मगर ड्राइवर गाड़ी रोकने से साफ मना कर देता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 29, 2023 20:39 IST
ट्रक की गेट पर लटका रहा शक्स पर ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्रक की गेट पर लटका रहा शक्स पर ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है तो कुछ वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी खौफनाक है। इस वीडियो में एक शख्स ट्रक की गेट पर लटका हुआ है और उसके कहने पर भी ड्राइवर गाड़ी को नहीं रोक रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने टोल नहीं दिया, इस वजह से वह शख्स उसकी गाड़ी पर लटक गया।

ट्रक की गेट पर क्यों लटका शख्स

वायरल वीडियों आप देख सकते हैं कि गेट पर लटका हुआ शख्स ड्राइवर से गाड़ी को साइड में रोकने के लिए कहता है। इस बात पर ड्राइवर उसे कहता है कि 'तू गाड़ी पर चोरी करने के लिए लटका है, रुक अभी तुझे पुलिस थाने लेकर चलता हूं। तू जैसे लटका है वैसे ही लटका रह, तेरी वीडियो बन रही है। 

इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि गेट पर लटका हुआ शख्स कहता है कि तुम्हें अपनी गाड़ी का कांटा कराना चाहिए। इस बात का जवाब देते हुए ड्राइवर कहता है कि, किस बात का कांटा करवाएगा। इस गाड़ी को RTO भी नहीं रोकती है। 

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर Kungfu Pande नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, ट्रक वाले ने टोल नहीं दिया उसके बाद यह हुआ। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4,868 लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- यह ड्राइवर कुछ ज्यादा ही हेवी निकला। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- सही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये जुगाड़ इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए, शख्स ने जुगाड़ लगाकर डब्बे को बनाया सॉकेट बोर्ड, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

महिला के साथ छेड़खानी करना पड़ा भारी, अगले ही पल में उसने शख्स को तीनों लोक के दर्शन करा दिए, वीडियो वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement