Monday, May 13, 2024
Advertisement

बेल्जियम में प्रेमी ने प्रेमिका को दिया उधार, 14 साल की लड़की को 16 वर्ष तक के 10 लड़कों ने बनाया हवस का शिकार

बेल्जियम में दिल दहला देने वाली सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जहां 14 साल की लड़की के साथ 10 नाबालिगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। सभी की उम्र 11 से 16 साल के बीच है। कथित तौर पर उसके 14 वर्षीय प्रेमी ने दुष्कर्म करने के बाद अपनी प्रेमिका को दोस्तों के लिए उधार में दे दिया।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: May 10, 2024 7:11 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REUTERS प्रतीकात्मक फोटो

बेल्जियमः बेल्जियम में 14 साल की एक लड़की को उसके प्रेमी समेत 10 लड़कों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया है। इस घटना से दुनिया भर में सनसनी फैल गई है। आरोप है कि उसके 14 वर्षीय प्रेमी सहित 10 नाबालिगों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और दुर्व्यवहार किया। कथित तौर पर अन्य नाबालिगों को भी उसका यौन उत्पीड़न करने की अनुमति देने से पहले उसके प्रेमी ने उस पर हमला भी किया। नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों की उम्र 11 से 16 वर्ष के बीच है। यानि आरोपी भी नाबालिग हैं और अप्रवासी हैं। आरोप है कि नाबिलग के प्रेमी ने अपने दोस्तों के लिए प्रेमिका को उधार में दे दिया था। 

द ब्रुसेल्स टाइम्स के अनुसार लड़की के 14 वर्षीय प्रेमी ने अपने दोस्तों को सामूहिक बलात्कार करने के लिए नाबालिक प्रेमिका को 'उधार स्वरूप' सौंप दिया। इसके बाद किशोरी लड़की के साथ 10 नाबालिगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता को वेस्ट फ़्लैंडर्स के एक जंगली इलाके में ले जाया गया। यह स्थान पहाड़ी बाइकर्स के बीच लोकप्रिय है। यहीं पर पहले जहां उसके 14 वर्षीय 'प्रेमी लड़के' ने  बलात्कार और दुर्व्यवहार किया। इसके बाद अपने दोस्तों को भी सौंप दिया। 

बलात्कार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी अप्रवासी आरोपियों ने बलात्कार की पूरी घटना की अपने स्मार्टफोन में वीडियो बनाई और फिर क्लिप को सोशल मीडिया स्नैपचैट पर शेयर कर दिया। कथित तौर पर 11 वर्षीय सबसे छोटे लड़के का इस्तेमाल निगरानी के लिए किया गया था। संदिग्धों की पहचान लीक होने से बचने के लिए मामले की जांच गोपनीयता से की गई है। लड़की को अपने माता-पिता और पुलिस को बताने के डर से सामने आने में कई दिन लग गए। पुलिस दस लड़कों को गिरफ्तार करने में सफल रही, जिनमें से छह को एक बंद संस्थान में रखा गया, जबकि अन्य चार को घर में नजरबंद कर दिया गया है। (इनपुट- द ब्रुसेल्स टाइम्स)

यह भी पढ़ें

रफाह पर इजरायली हमले के खिलाफ बाइडेन की बेरुखी पर नेतन्याहू ने भी दिखाए तेवर, कहा-हमास से अकेले भी लड़ लेंगे

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement