Friday, June 14, 2024
Advertisement

करीबी को खोने के बाद गम में डूबे दिखे रितेश देशमुख, शमशान में फरदीन खान बने एक्टर का सहारा

दो दिनों पहले ही जाने-माने डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन हो गया। संगीत सिवन, एक्टर रितेश देशमुख के काफी करीबी दोस्त थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। संगीत के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे रितेश गम में डूबे नजर आए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 10, 2024 8:39 IST
Riteish Deshmukh fardeen khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रितेश देशमुख और फरदीन खान।

फिल्म निर्माता संगीत सिवन का 8 मई को 61 वर्ष की आयु में मुंबई में निधन हो गया। हालांकि उनकी मृत्यु के कारण का खुलासा नहीं किया गया। सिवन बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में निर्देशन के लिए जाने जाते थे। बीते दिन संगीत का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी चेहरे शामिल हुए। सभी ने सिवन के अंतिम संस्कार के वक्त उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस वक्त एक्टर रितेश देशमुख भी नजर आए। वो काफी गम में डूबे दिखे। दरअसल दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। सिवन ने उन्हें दो हिट फिल्मों में काम करने का मौका दिया था। 

रितेश देशमुख के चेहरे पर दिखी उदासी

संगीत सिवन के निधन की खबर मिलते ही रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। सामने आए वीडियो में वो अंतिम संस्कार में शामिल होने शमशान घाट पहुंचे, जहां उनके साथ एक्टर फरदीन खान भी नजर आए। रितेश देशमुख के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली। इस दौरान फरदीन खान उन्हें सहारा देते और ढांढस बंधाते दिखे। रितेश शमशान में ही कुछ वक्त के लिए बैठे भी नजर आए। बता दें, अनुपम खेर, जैद खान और फिल्ममेकर केन घोष भी इस दौरान देखे गए।

यहां देखें वीडियो

दो फिल्मों में रितेश ने संगीत संग किया था काम

याद दिला दें, संगीत सिवन ने मोहनलाल के साथ तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में की, जिनरा उन्होंने निर्देशन किया। इनमें 'योद्धा', 'गंधर्वम' और 'निर्णयम' शामिल हैं। 'क्या कूल हैं हम' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने रितेश देशमुख को मौका दिया। इन दोनों ही फिल्मों ने रितेश देशमुख की किस्मत चमका दी। इसके अलावा उन्होंने 'चुरा लिया है तुमने' और 'यमला पगला दीवाना 2' भी बनाई

इन फिल्मों में नजर आएंगे रितेश

बता दें, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी सात साल बाद फिर साथ दिखेंगे। तीनों मोस्ट अवेटेड 'मस्ती 4' के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। रितेश देशमुख ने साल 2022 में 'वेद' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई, जो कमाल की फिल्म साबित हुई। अब अभिनेता अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' की तैयारी में लगे हुए हैं। 'छत्रपति शिवाजी महाराज' के अलावा 'रेड 2' में वो अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वो मुख्य विलेन के किरदार में होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement