Monday, May 20, 2024
Advertisement

VIDEO: राइली रूसो ने मैदान में किया गन सेलिब्रेशन, विराट कोहली ने इस अंदाज में दिया जवाब

Virat Kohli: आईपीएल में गुरुवार को पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच अहम मुकाबला खेला गया। इसमें राइली रूसो के बाद विराट कोहली का एक्शन इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 10, 2024 10:37 IST
Rilee Rousseau virat kohli - India TV Hindi
Image Source : AP PTI VIDEO: राइली रूसो ने मैदान में किया गन सेलिब्रेशन

Rilee Rousseau Virat Kohli Gun Celebration: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और इस वक्त आरसीबी के लिए आईपीएल खेल रहे विराट कोहली भी कमाल के खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी हो या फिर फील्डिंग, हर वक्त कोहली चौकन्ने रहते हैं। आरसीबी ने आईपीएल के मुकाबले में पंजाब किंग्स को उसके घर में हराकर अपनी संभावनाओं को जीवित रखा है। मैच में जहां एक ओर कोहली ने बेहरीन मैच जिताऊ पारी खेली और उसके बाद उनकी ​फील्डिंग आई तो उसमें भी उनका जबरदस्त योगदान रहा। इस बीच पंजाब किंग्स के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे राइली रूसो ने जब अपना अर्धशतक पूरा किया तो गन सेलिब्रेशन किया। इसके बाद जब वे आउट हुए तो कोहली ने अपने ही अंदाज में उसका जवाब दिया। 

विराट कोहली ने खेली 47 बॉल पर 92 रनों की बेहतरीन पारी 

आरसीबी और पंजाब के बीच धर्मशाला में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 241 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसमें विराट कोहली और रजत पाटीदार के अलावा कैमरन ग्रीन ने भी अच्छे रन बनाए। कोहली ने 47 बॉल पर 92 रनों की पारी खेली। इसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। हालांकि वे अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए। वहीं रजत पाटीदार ने 23 बॉल पर ताबड़तोड़ 55 रन बनाए, वहीं ग्रीन ने 27 बॉल पर ही 46 रन ठोक दिए। 

राइली रूसो ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी 

पंजाब किंग्स की टीम जब रनों का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी तो सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह 6 रन बनाकर जल्दी चलते बने। लेकिन इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और राइली रूसो ने मोर्चा संभाला। 27 रन बनाकर जॉनी बेयरस्टो आउट हो गए, लेकिन राइली रूसो बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। इस बीच जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा​ किया तो गन सेलिब्रेशन किया। यानी उन्होंने बैट को बंदूक स्टाइल में पकड़ा और उससे फायर करते हुए दिखाया। लेकिन अर्धशतक पूरा करने के बाद वे ज्यादा देर टिक नहीं पाए और 61 रन पर आउट हो गए।

विराट कोहली का एक्शन हो गया वायरल 

राइली रूसो ने 27 बॉल पर ही 61 रन ठोक दिए थे। इसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। एक वक्त लग रहा था कि राइली रूसो अगर इसी तरह की बल्लेबाजी करते रहे तो वे मैच को आरसीबी से दूर ले जाएंगे। लेकिन कर्ण शर्मा की बॉल पर बिल जैक्स ने उनका कैच लपका। कैच को जैक्स ने पकड़ा, लेकिन सभी की नजरें विराट कोहली पर गईं, जब उन्होंने भी बिना बैट के ही अपने दोनों हाथों से गन सेलिब्रेशन का अपने ही अंदाज में जवाब दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा और लोगों ने इसे खूब शेयर भी किया। 

यह भी पढ़ें 

PBKS vs RCB: विराट कोहली बने सुपरमैन, शशांक सिंह को ऐसे किया रन आउट

IPL 2024 से बाहर होने के बाद सैम करन का बड़ा बयान, कहा अगले सीजन...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement