Monday, May 20, 2024
Advertisement

चुनाव लड़ रहे पवन कल्याण के समर्थन में उतरे 'पुष्पा राज' अल्लू अर्जुन, जानें दोनों के बीच का खास रिश्ता

'पुष्पा' स्‍टार अल्लू अर्जुन ने जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण को अपना समर्थन दिया है। वो खुलकर उनके सपोर्ट में आ गए हैं। ऐसा करने के पीछे कोई पॉलिटिकल वजह नहीं, बल्कि दोनों के बीच का पारिवारिक संबंध है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 10, 2024 9:17 IST
Allu arjun pawan kalyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन और पवन कल्याण।

बॉक्स-ऑफिस पर जल्द ही धमाका करने वाले 'पुष्पा राज' इन दिनों अपनी फिल्म 'पुष्पा' के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। फिल्म को लेकर वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल में ही तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जनसेना पार्टी (जेएसपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतरे तेलुगू स्टार पवन कल्याण को उनकी चुनावी यात्रा से पहले शुभकामनाएं भेजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना समर्थन भी पवन कल्याण को दिया है। वैसे दोनों के बीच खास और करीबी रिश्ता है। 

अल्लु अर्जुन ने किया सपोर्ट

गुरुवार को अल्लू अर्जुन ने अपने एक्स अकाउंट पर पवन कल्याण के लिए एक खास मैसेज लिखा, 'आपकी चुनावी यात्रा के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित करते हुए आपने जो रास्ता चुना है, उस पर मुझे हमेशा गर्व रहा है। एक परिवार के सदस्य के रूप में मेरा प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा। आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए मेरी शुभकामनाएं।'

यहां देखें एक्स पोस्ट

क्या है पवन कल्याण और अल्लू अर्जुन का रिश्ता

पवन कल्याण तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी और नागेंद्र बाबू के छोटे भाई हैं। वह अभिनेता राम चरण, वरुण तेज, साई धर्म तेज के चाचा हैं और रिश्ते में अल्लू अर्जुन के फूफा लगते हैं। दरअसल अल्लू अर्जुन, अल्लू अर्विंद के बेटे हैं और अल्लू अर्विंद की बहन और अल्लू अर्जुन की बुआ सुरेखा चिरंजीवी की पत्नी हैं। पवन कल्याण, सुरेखा के देवर लगते हैं यानी वो चिरंजीवी के भाई हैं। इसी रिश्ते से वो अल्लू अर्जुन के फूफा लगे। पूरे परिवार के बीच में काफी करीबी संबंध हैं। सभी एक साथ सारे त्योहार मिलकर मनाते हैं। यही वजह है कि अल्लू अर्जुन अपने फूफा को खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे बता दें, इस परिवार में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे पवन कल्याण और अल्लू अर्जुन

पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ भिड़ेंगे। यह फिल्म कई विवादों में भी घिरी रही। इस फिल्‍म की घोषणा 2019 में की गई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसकी प्रोडक्शन में देरी हुई। वहीं तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्‍म 'पुष्पा 2 द रूल' भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्‍म मेकर्स ने फिल्‍म का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज किया है। इसका टीजर भी सामने आ चुका है जो लोगों को अभी से उत्साहित कर रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement