Saturday, June 01, 2024
Advertisement

खतरों से खेलने के लिए तैयार हैं जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा, भाई टाइगर की तरह दिखती हैं सुपर फिट

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन वो टीवी के छोटे पर्दे पर एक रियलिटी शो के जरिए एंट्री करने वाली हैं। वो जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 में नजर आएंगी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 10, 2024 9:21 IST
jackie shroff daughter tiger shroff - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकी श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ।

टीवी का सबसे चहेता स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का अगला सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इसके कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग की जा रही है। कई सितारों का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार पहले से काफी मुश्किल स्टंट देखने को मिलेंगे। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम भी सामने आया है। कृष्णा श्रॉफ बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। कृष्णा श्रॉफ लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और फिल्मों से भी उनका कोई नाता नहीं है, ऐसे में ये उनके लिए टीवी का डेब्यू शो होने वाला है। 

'खतरों के खिलाड़ी' में दिखेंगी कृष्णा श्रॉफ  

कृष्णा श्रॉफ रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की कंफर्म कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि कृष्णा श्रॉफ के साथ ही 'बिग बॉस 13' रनरअप आसिम रियाज भी शो का हिस्सा बनेंगे। वैसे बात करें कृष्णा श्रॉफ कि तो वो अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह ही सुपर फिट हैं। कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस मॉडल होने के साथ ही बिजनेस वुमन भी हैं। वो एक जिम और फाइट क्लब की मालकिन हैं। इसके साथ ही वो यूट्यूब पर कंटेट क्रिएशन भी करती हैं, यानी उनका एक व्लॉगिंग चैनल भी है। कृष्णा श्रॉफ की फिटनेस की बात करें तो वो खुद को मेंटेन रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। सही डाइट फॉलो करने के साथ कृष्णा श्रॉफ हैवी वर्कआउट और वेट ट्रेनिंग करती हैं। 

यहां देखें पोस्ट

सुपर फिट हैं कृष्णा श्रॉफ

31 साल की कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। मम्मी और पापा की लाडली कृष्णा की सोशल मीडिया प्रोफाइल उनके ग्लैमरस फोटोशूट और वर्कआउट वीडियो से भरी पड़ी है। कृष्णा भी भाई टाइगर की तरह मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले चुकी हैं। ऐसे में कमाल की फिजीक के साथ कृष्णा श्रॉफ 'खतरों के खिलाड़ी 14' के बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।

 

ये सितारे भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट की लिस्ट में कृष्णा श्रॉफ के अलावा आसिम रियाज, अभिषेक कुमार और निमृत कौर आहलूवालिया के नाम तय हुए हैं। वहीं कई और टीवी सितारों के लेकर अभी भी अटकलें लगाई जा रही हैं। इनमें शोएब इब्राहिम, धनश्री, मनिषा रानी, जिया शंकर, अभिषेक मलहान जैसे कई नाम शामिल हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement