Saturday, March 02, 2024
Advertisement

पाकिस्तान का लाइव डिबेट शो अचानक बन गया दंगल का अखाड़ा, इमरान खान को लेकर भिड़े दो नेता, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के एक चैनल का लाइव डिबेट शो आजकल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में दो अलग-अलग पार्टियों के नेता आपस में भिड़ गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 29, 2023 16:57 IST
पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल की तस्वीर

न्यूज चैनल के डिबेट शो का मुख्य मुद्दा किसी भी विषय पर अपनी बात को रखना होता है। इसका फायदा यह होता है कि हर मुद्दे के दोनों पहलू अच्छे से निकलकर सामने आ जाते हैं। मगर कई बार ऐसा होता है कि पैनल में बैठे एक गेस्ट की बात दूसरे गेस्ट को पसंद नहीं आती है और उनके बीच बहस शुरू हो जाती है। डिबेट शो में बहस का होना तो खैर आम बात है मगर कभी-कभी ये बहस हाथापाई तक पहुंच जाती है। कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में लाइव डिबेट शो के दौरान हो गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

डिबेट शो बना जंग का अखाड़ा

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में दो गेस्ट बैठे हुए थे। कमेंट्स में मिली जानकारी के मुताबिक इसमें एक नेता इमरान खान की पार्टी PTI तो दूसरा नेता शहबाज शरीफ की पार्टी PMLN का है। शहबाज शरीफ के समर्थक ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को 'बूटचाट' कहते हुए कह दिया कि उनसे बड़ा 'बूटचाट' कोई और नहीं है। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच बहस बढ़ गई और दोनों एक दूसरे की पार्टी को लेकर अपशब्द बोलने लगे। धीरे-धीरे यह बहस इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। अब सोशल मीडिया पर हाथापाई का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हाथापाई पर लोगों ने लिए मजे

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, पाकिस्तान में एक लाइव टीवी डिबेट में इमरान खान को लेकर दो पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 92.3 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद एक बंदे ने कहा- इस तरह के डिबेट शो बॉक्सिंग रिंग में करना चाहिए। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- स्टैंड अप कॉमेडी शो से अच्छा तो पाकिस्तान का न्यूज चैनल है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

रतन टाटा ने एक बार फिर लोगों का जीता दिल, कुत्ते के मालिक को खोजने के लिए इंस्टा पर डाला पोस्ट

'कोमल की मम्मी को मच्छर से बचा लो', इस अनोखे अंदाज में सामान बेचता नजर आया शख्स, वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement