Monday, May 13, 2024
Advertisement

बंदे ने मुंबई लोकल में 'No Entry' गाने पर किया डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा, 'धीमी आंच पर पकाया हुआ सलमान खान'

मुंबई लोकल का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में एक शख्स सलमान खान का लुक बनाकर डांस करते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 02, 2023 10:32 IST
मुंबई लोकल में सलमान खान के अंदाज में किया डांस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुंबई लोकल में सलमान खान के अंदाज में किया डांस

सलमान खान उन सफल अभिनेताओं में एक हैं जिनके करोड़ो फैन्स हैं। लोग उन्हें उनके अलग अंदाज और मजेदार डांस के लिए काफी पसंद करते हैं। आपने यह भी नोटिस किया होगा कि सलमान खान इतने मशहूर अभिनेता हैं कि कई लोग इनकी नकल करके भी पैसा कमाते हैं। कोई उनकी आवाज की नकल करता है तो कोई उनके जैसा लुक लेकर घूमता है। अभी सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है जिसमें एक आदमी सलमान खान की नकल करते हुए लोगों का मनोरंजन कर रहा है। मगर वीडियो देखने के बाद लोगों ने उसे जमकर ट्रोल कर दिया है।

सलमान खान के अंदाज में दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो लोग काफी देख रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकतें हैं कि एक शख्स मुंबई के लोकल ट्रेन में सलमान खान के लुक में खड़ा है। वह सलमान खान की फिल्म 'No Entry' के गाने पर जमकर डांस कर रहा है। वीडियो की शुरूआत में ऐसा लग रहा है जैसे सच में वह सलमान खान है। शख्स के डांस और मूव्स भी एकदम सलमान खान के जैसे ही है मगर यह सलमान खान नहीं बल्कि उनका डुप्लीकेट है।

लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @mumbaimatterz नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, मुंबई लोकल ट्रेन के अंदर यात्रा करना कभी भी आश्चर्यचकित करने वाला नहीं है। अब हार्बर लाइन लोकल ट्रेन के अंदर सलमान खान जैसा दिखने वाला शख्स अपने डांस का हुनर दिखा रहा है।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं। एक शख्स ने लिखा- भाई ये तो लखनऊ वाला सलमान खान है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा कि, ट्रेन में बैठे लोग इसे पीटने का मौका ढूंढ रहे हैं।

रेलवे ने क्या कमेंट किया?

यह वीडियो इतना वायरल हो गया है कि यह सेंट्रल रेलवे तक भी पहुंच गया। इस वीडियो को देखने के बाद रेलवे ने लोगों ने अनुरोध किया है कि, 'यात्रियों से अनुरोध है कि ट्रेन में ऐसे काम ना करें। इससे आपके साथ जाने वाले सहयात्री परेशान हो सकते हैं। ट्रेन में इस तरह के स्टंट करने की अनुमति नहीं दी गई है।'

ये भी पढ़ें-

अरे! इन मैडम का तो भारी नुकसान हो गया, भुट्टा खाने के लिए किया जुगाड़ लेकिन अब तो...

Viral Video: मालिक का दूर जाना हाथी से नहीं हुआ बर्दाश्त तो उसने किया कुछ ऐसा कि...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement