Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video Viral: जुगाड़ ऐसा करो कि हर कोई तारीफ करे, शख्स ने मारुति 800 को मॉडिफाई कर बनाया रॉल्स रॉयस

केरल के एक युवक ने केवल 45 हजार रुपये में मारुति 800 कार का काया-कल्प कर उसे रॉल्स रॉयस का रूप दे दिया। वीडियो देखने के बाद अब हर कोई हैरान है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 02, 2023 14:40 IST
युवक ने मारुती 800 का कर दिया काया-कल्प- India TV Hindi
Image Source : TRICKS TUBE BY FAZIL BASHEER युवक ने मारुती 800 का कर दिया काया-कल्प

इस देश में कला और कलाकारों की कोई कमी नहीं है। इस बात का सबूत हमें कुछ-कुछ समय पर सोशल मीडिया पर मिलते ही रहते हैं। कभी कोई लकड़ी पर ऐसी खूबसूरत तस्वीर बनाता है कि आंखें खुली की खुली रह जाएं तो वहीं कोई शख्स जुगाड़ लगाकर ऐसी शानदारी चीज बना देता है कि बंदा तारीफ करते हुए ना थके। अभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक 18 साल के लड़के ने केवल 45 हजार रुपये में मारुति 800 को एक नया रूप दे दिया।

मारुती 800 को बनाया रॉल्स रॉयस

सोशल मीडिया पर आजकल एक 18 साल के लड़के की चर्चा हो रही है। इस शख्स ने केवल 45 हजार रुपये से मारुति 800 को रॉल्स रॉयस का रूप दे दिया है। आपको बता दें कि केरल के इस युवक को रॉल्स रॉयस काफी पसंद थी मगर उसकी कीमत कितना ज्यादा है, यह तो आपको भी पता है। हर कोई यह कार नहीं खरीद सकता है। इसलिए इस युवक ने अपने दिमाग और कला का इस्तेमाल किया। उसके बाद उसने वह जादू किया जिसे देख आज हर कोई हैरान है। इसने 4 लाख की मारुति 800 को करोड़ों की रॉल्स रॉयस का रूप दे दिया।

वीडियो देख हर कोई हुआ दंग

ट्रिक्स ट्यूब नाम के एक यूट्यूब चैनल ने इस कार की वीडियो अपलोड की है। वीडियो में बताया गया है कि इस युवक का यह पहला कारनामान नहीं है। बल्कि इसने पहले भी एक बाइक के इंजन से जीप बनाई थी।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने की तारीफ

मारुति 800 एक समय में लोगों की पहली पसंद हुआ करती थी। आज के समय में इस गाड़ी का क्रेज उतना नहीं है मगर फिर भी लोगों के जुबान आपको इसका नाम सुनने को मिल ही जाएगा। अब जब इस युवक ने मारुति 800 को नया लुक दे दिया है, लोग उसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक बंदे ने कहा- बहुत अच्छा काम किया है, तुम्हारा भविष्य काफी उज्जवल है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- मुझे भी इसकी जानकारी दो, मैं भी अपनी मारुति 800 को नया लुक देना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें-

कुत्ता या बिल्ली नहीं बल्कि मगरमच्छ को बनाया पालतू, जिसने भी देखा हो गया दंग

बंदे ने मुंबई लोकल में 'No Entry' गाने पर किया डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा, 'धीमी आंच पर पकाया हुआ सलमान खान'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement