Monday, April 29, 2024
Advertisement

कुत्ता या बिल्ली नहीं बल्कि मगरमच्छ को बनाया पालतू, जिसने भी देखा हो गया दंग

सोशल मीडिया पर आजकल कोई वीडियो नहीं बल्कि एक फोटो ने लोगों के होश उड़ाए हुए हैं। इस फोटो में एक शख्स अपने पालतू जानवर मगरमच्छ के साथ जा रहा है। इसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 02, 2023 11:39 IST
इस शख्स ने मगरमच्छ को बनाया पालतू- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस शख्स ने मगरमच्छ को बनाया पालतू

आपने देखा होगा कि कई सारे लोग ऐसे होते हैं जिन्हें जानवरों को पालना काफी अच्छा लगता है। उनका मानना होता है कि इनसे बेहतर कोई दोस्त नहीं बन सकता हैं। इसलिए वे कुत्ता, बिल्ली, घोड़ें आदि अलग-अलग तरह के जानवरों को अपना पालतू बनाते हैं। मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी आदमी ने एक मगरमच्छ को अपना पालतू जानवर बनाया है। आप भी चौंक गए ना। इस खबर को सुनने के बाद हम भी ऐसा ही दंग रह थे कि आखिर कोई शख्स एक मगरमच्छ को अपना पालतू कैसे बना सकता है। मगर यह खबर सच है।

शख्स ने मगरमच्छ को बनाया पालतू

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो या फिर फोटो देखने को मिलते हैं जिनपर यकीन कर पाना काफी मुश्किल होता है। पहली नजर में हमें ऐसा ही लगता है कि यह जरूर झूठ होगा मगर वह सच निकलता है। ऐसा ही हुआ जब सोशल मीडिया पर एक शख्स की फोटो वायरल हुई। इस फोटो में वह अपने हाथ में एक पट्टा लिए खड़ा है जिसमें उसका पालतू जानवर बंधा हुआ है। मगर यह पालतू जानवर कोई कु्त्ता या फिर बिल्ली नहीं है। बल्कि यह एक मगरमच्छ है। इस शख्स को ऐसी हालत में जिसने भी देखा, उसके होश उड़ गए।

फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

इस वायरल फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @howardeskin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं। एक फिलीज़ प्रशंसक ने आज रात खेल में आने की कोशिश की और कहा कि वह(मगरमच्छ) एक "पालतू जानवर" है। हाँ एक मगरमच्छ, ऐसी चीज़ जो मैंने कभी नहीं देखी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉय हेनी नाम का यह शख्स अमेरिका में अपने पालतू जानवर के साथ बेसबॉल का एक मैच देखने के लिए गया था, जहां उसे रोक दिया गया। जब यह शख्स वहां अपने पालतू जानवर के साथ पहुंचा तब इसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया। तभी किसी ने यह फोटो खींच ली जिसके बाद यह वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें-

बंदे ने मुंबई लोकल में 'No Entry' गाने पर किया डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा, 'धीमी आंच पर पकाया हुआ सलमान खान'

अरे! इन मैडम का तो भारी नुकसान हो गया, भुट्टा खाने के लिए किया जुगाड़ लेकिन अब तो...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement