Monday, April 29, 2024
Advertisement

Viral Video: कूल बनने के लिए बाइक पर कर रहा था खतरनाक स्टंट, अचानक बिगड़ा बैलेंस और...

आजकल लोग रील्स बनाने के लिए एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हैं। मगर कभी-कभी यह स्टंट खुद पर भारी पड़ जाता है, जैसा इस बंदे के साथ हुआ। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 03, 2023 9:02 IST
कूल बनने के लिए स्टंट करना भारी पड़ गया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कूल बनने के लिए स्टंट करना भारी पड़ गया

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म जो कभी भी किसी भी इंसान को फेमस कर सकता है। अभी इसका ताजा उदाहरण फिटनेस इंफ्लूएंसर अंकित बैयनपुरिया का है जो अपने 75 हार्ड चैलेंज की वजह से चर्चा में आएं। अंकित इतने फेमस हुए कि उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का मौका मिला। ऐसे कई और उदाहरण है जिससे पता चलता है कि सोशल मीडिया किसी भी इंसान को फेमस कर सकता है। अब इसी चक्कर में कई लोग ऐसे भी हैं जो खतरनाक स्टंट करते हैं, ताकि वो भी फेमस हो जाए। मगर फेमस होने के लिए वो अपनी जान को भी खतरे में डाल देते हैं।

खतरनाक स्टंट करता दिखा बंदा

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक चला रहा है। बाइक चलाते हुए वह आगे के पहिए को हवा में उठा देता है। खुद एक पैर बाइक के पीछे वाले हिस्से पर और एक पैर सड़क पर रखते हुए खतरनाक स्टंट कर रहा है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि वह दूसरे पैर को उठाकर बाइक की सीट पर रख लेता है मगर अभी भी बाइक का आगे वाला पहिया हवा में ही है। ऐसे ही खतरनाक स्टंट करते हुए शख्स बाइक चला रहा होता है। तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाता है। उसके गिरते ही बाइक दूसरी दिशा में चली जाती है और शख्स काफी दूर तक घसीटता हुआ जाता है। 

लोगों ने जमकर लिए मजे

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @1000waystod1e नाम के पेज ने शेयर किया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 399.4K व्यू मिल चुके हैं। वीडियो का अंत देखने के बाद हर किसी ने इस शख्स का मजाक उड़ाया है। एक बंदे ने लिखा- अस्पताल में अच्छे से रहना। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- और बनो सूपरमैन, मजा आया होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

तीन शब्द लिखकर बंदे ने कंपनी को कह दिया बाय, आपने भी नहीं देखा होगा ऐसा रेजिग्नेशन लेटर

Video Viral: जुगाड़ ऐसा करो कि हर कोई तारीफ करे, शख्स ने मारुति 800 को मॉडिफाई कर बनाया रॉल्स रॉयस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement