Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अंकल ने जहर डांस करके ट्रेन में बना दिया माहौल, जिसने भी देखा वो बोला- 'वाह! क्या बात है'

सोशल मीडिया पर आजकल एक अंकल जी बवाल काट रहे हैं। ट्रेन में सफर के दौरान इन्होंने जो जहर डांस किया है, आपको शब्दों में बताना मुश्किल होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 04, 2023 9:49 IST
अंकल के डांस ने जीता सभी का दिल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकल के डांस ने जीता सभी का दिल

आज भी अगर किसी को कहीं दूर का सफर तय करना होता है तो वह ट्रेन को ही पसंद करता है। क्योंकि ट्रेन का सफर काफी आरामदायक और मस्त होता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है की यही सफर काफी बोरियत से भर जाता है। उसके बाद ट्रेन का सफर करना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन अगर आपके साथ ऐसे अंकल जा रहे हों, तो फिर चिंता की कोई बात ही नहीं है। इन अंकल जी ने ऐसा शानदार डांस किया कि ट्रेन में हर कोई इनका दीवाना हो गया।

अंकल जी ने ट्रेन में बना दिया माहौल

सोशल मीडिया पर आजकल चारों तरफ एक वीडियो घूम रहा है। इस वीडियो की ही बात हो रही है। दरअसल ये वायरल वीडियो ट्रेन के किसी एक डिब्बे में बोरियत को दूर करते हुए एक अंकल जी का है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोगों ने एक हरियाणवी गाना 'बोल तेरे मीठे-मीठे' बजा रहे हैं। अब जैसे ही यह गाना बजता है अंकल जी की जवानी जाग जाती है। इसके बाद उन्होंने जो बवाल डांस किया है, किसी की भी नजर उनसे नहीं हट रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरे डिब्बे में कोई बैठा है तो कोई लेटा है, मगर हर किसी का ध्यान सिर्फ और सिर्फ अंकल जी पर ही है।

देखिए ये बवाल डांस

कमेंट्स में जमकर मिली तारीफ

अंकल जी के जहर का डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @drx.sunil_backup_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 8 लाख 96 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने तो कमेंट की लाइन लगा दी। एक बंदे ने लिखा- जिंदगी जियो तो अंकल जी जैसे ही जियो। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- अंकल जी फायर हैं फायर। आपको इनका यह डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

अरे! थोड़ा संभलकर; महिला ने अपने सिर पर सिलेंडर रखकर किया शानदार डांस, लोगों ने तारीफ के साथ जताई चिंता

'Money Heist' के लुक में शख्स ने सड़क पर उड़ाए पैसे, ये नजारा देखते ही जमा हो गई भीड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement